Rahul Gandhi, Manmohan Singh, Digvijay Singh, National News

Rahul Gandhi ने पूर्व PM डॉ. मनमोहन सिंह को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, कही ये बात

नई दिल्लीः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा कि मनमोहन सिंह निडर और प्रतिभाशाली हैं और हमारा देश जिन मुद्दों का सामना कर रहा है, उनको उसकी काफी समझ है। उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं।

वहीं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी मनमोहन सिंह को जन्मदिन पर बधाई दी हैं। दिग्विजय ने ट्वीट कर लिखा कि भारत में बड़े आर्थिक सुधारों के साथ मनरेगा, खाद्य सुरक्षा कानून, शिक्षा का अधिकार व सूचना के अधिकार जैसी जनकल्याणकारी योजनाओं के जनक भारत के पूर्व प्रधानमंत्री, मशहूर अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

बता दें कि, पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह आज अपना 89वां जन्मदिन मना रहे हैं। मनमोहन सिंह का जन्म 26 सितंबर 1932 को अविभाजित भारत के पंजाब प्रांत (अब पाकिस्तान) के एक गांव में हुआ था। उन्हें 90 के दशक में देश में आर्थिक सुधारों का सूत्रधार माना जाता है। पूर्व प्रधानमंत्री कांग्रेस के शीर्ष नेताओं में से एक हैं। वह 10 वर्षों तक भारत के प्रधानमंत्री रहे हैं। 

Live TV

-->

Loading ...