Rahul Gandhi

राहुल ने फिर घेरी मोदी सरकार, कहा- मित्रों वाला राफेल है, सवाल करो तो जेल है

नई दिल्लीः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने राफेल डील के मसले और पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर मोदी सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि मित्रों वाला राफेल है, सवाल करो तो जेल है। 

दरअसल, राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कुछ पंक्तियों के रूप में पहेली डाली है। साथ ही उन्होंने लोगों से खाली जगह भरने की अपील की है। राहुल ने लिखा, ‘मित्रों’ वाला राफेल है, टैक्स वसूली-महंगा तेल है, PSU-PSB की अंधी सेल है, सवाल करो तो जेल है, मोदी सरकार __ है! ’ बता दें कि,  यह पहली बार नहीं है जब राहुल ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है। कांग्रेस शुरु से ही राफेल सौदे में घोटाले का आरोप लगा रही है। 


इससे पहले पार्टी ने शनिवार को भी जेपीसी जांच कराने की मांग करते हुए कहा था कि फ्रांस में इस घोटाले की न्यायिक जांच हो रही है, इसलिए भारत सरकार को भी संसदीय समिति से इसकी जांच करानी चाहिए। वहीं राहुल गांधी ने कहा था कि राफेल विमान सौदे में भारी घोटाला हुआ है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पूरे मामले की जांच संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से कराने से बच रहे हैं।  इस पूरे घोटाले में मोदी के मित्र फंस रहे हैं और वह अपने सभी मित्रों को बचाना चाहते हैं। 







Live TV

-->

Loading ...