#Rahul Gandhi #Congress #National News #Daily News #DainikSaveraNo1News #DainikSaveraTVNews #DainikS

किसानों की बात आते ही उन्हें पहचानते तक नहीं और उद्योगपतियों के लिए कुछ भी कर सकती है ये सरकार : Rahul Gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से मोदी सरकार को घेरते हुए उन पर जुबानी हमला बोला है। किसानों की बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कुछ दिन पहले संसद में एक सवाल पूछा गया था। क्या सरकार 700 शहीद किसानों को मुआवजा देने वाली है ? जवाब मिला कि सरकार के पास किसानों का कोई आंकड़ा नही है। हमने थोड़ा काम किया। पंजाब की सरकार के पास 500 किसान का नाम है जिनको हमने 4 लाख मुआवजा और नौकरी दी है। कोरोना में कितने लोग मारे सरकार के पास कोई रिकॉर्ड नही। ये लाखों करोड़ की बात नही। आपने संसद में इनको श्रद्धांजलि नहीं दी। सरकार चाहे तो हम ये लिस्ट सरकार को देने को तैयार है।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि जो 2-3 सरकार के उद्योगपति मित्र है उनके लिए ये कुछ भी कर देते हैं। लेकिन जब किसान की बात होती है तब ये उन्हें पहचानते ही नहीं हैं। राहुल गांधा ने कहा कि पीएम मोदी ने खुद ही माफी मांगी है क्योंकि उन्होंने गलत काम किया। लिस्ट पंजाब सरकार के पास है। पीएम चाहे तो इन लोगों को फोन कर लें।

राहुल गांधी ने किसानों की मौत पर बोलते हुए कहा कि इसके लिए पंजाब सरकार जिम्मेदार नहीं है लेकिन फिर भी उनकी सरकार की तरफ से उन्हें 5 लाख मुआवजा दिया गया नौकरी दी गई। क्या पीएम की ये जिम्मेदारी नहीं है कि वो उन लोगों को मुआवजा दें जिन्होंने अपनी जान गंवा दी। कोरोना पर बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि ये ही मामला कोविड का भी है। उन्हें भी मुआवजा मिलना चाहिए।

Live TV

-->

Loading ...