national news online, latest news india, rahul gandhi, breaking news india

राहुल और प्रियंका ने टीकाकरण पर घेरी मोदी सरकार, लगाये गंभीर आरोप

नई दिल्लीः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोरोना टीकाकरण में सरकार की रणनीति को विफल बताया। ट्वीट कर उन्होनें कहा कि  गैर जिम्मेदाराना रवैया के कारण देश को कोराना टीके और ऑक्सीजन की कमी का सामना करना पड़ रहा है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया , ‘‘केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं। आम जन लाइनों में लगेंगे, धन, स्वास्थ्य एवं जान का नुकसान झेलेंगे  और अंत में सिर्फ कुछ उद्योगपतियों का फायदा होगा।’’ 
प्रियंका वाड्रा ने कहा कि सरकार की टीकाकरण को लेकर कोई योजना नहीं है। कोरोना की पहली और दूसरी लहर के बीच पर्याप्त समय था और सरकार को मालूम था की दूसरी लहर आएगी फिर भी इससे निपटने की रणनीति नहीं बनाई गई।उन्होंने कहा कि सरकार ने छह करोड कोरोना वैक्सीन का निर्यात किया है और इसको लेकर खूब प्रचार-प्रसार कर वाह-वाही लूटने का काम किया गया लेकिन अपने देश के लोगों को पर्याप्त टीका उपलब्ध नहीं हो रहा है।


कांग्रेस महासचिव ने कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन की कमी को लेकर भी सरकार पर हमला किया और कहा कि ऑक्सीजन उत्पादन में भारत दुनिया के प्रमुख देशों में शामिल है फिर भी हमें और इसकी जबरदस्त कमी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने इस स्थिति को और सरकार की नाकामी और उसकी विफल रणनीति का परिणाम बताया है।
 


Live TV

-->

Loading ...