IPL

खेल आईपीएल वायरस आरसीबी कोष कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के लिए कोष जुटाएगा आरसीबी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर  ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई में रविवार को‘आक्सीजन से संबंधित’ बुनियादी ढांचे के लिए वित्तीय सहयोग का वादा किया और आगामी मैच में खिलाड़ियों की विशेष नीली जर्सी की नीलामी करके भी कोष जुटाएगी।
आरसीबी की अगुआई करने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने फ्रेंचाइजी द्वारा ट्विटर पर डाले वीडियो में कहा है कि जमीनी स्तर पर मदद कैसे की जा सकती है इसे लेकर उन्होंने चर्चा की है।

कोहली ने वीडियो में कहा, ‘‘आरसीबी ने बेंगलोर और अन्य शहरों में उन अहम हिस्सों की पहचान की है जहां आक्सीजन से संबंधित स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे में तुरंत मदद की जरूरत है।’’कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर और अपर्याप्त स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे के कारण फैली तबाही से निपटने के लिए भी टीम कोष जुटाएगी।

कोहली ने कहा, ‘‘आरसीबी एक मैच में विशेष नीली जर्सी पहनकर खेलेगी जिसमें हमारी मैच किट पर अहम संदेश देते हुए इस संक्रमण से जूझने में मदद करने वालों के प्रति सम्मान और एकजुटता दिखाएगी जिन्होंने पिछले एक साल में अधिकांश समय पीपीई किट पहनकर महामारी के खिलाफ लड़ाई में बिताया है।’’उन्होंने कहा, ‘‘आरसीबी की टीम इस मैच में खिलाड़ियों के हस्ताक्षर वाली जर्सी की नीलामी करके पैसे जुटाएगी और स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे के समर्थन के लिए हमारे पहले के वित्तीय योगदान में इजाफा करेगी। ’’आरसीबी सोमवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।


Live TV

-->

Loading ...