#RMadhavan #BabilKhan #YashRaj #OTTproject #entertainmentnews #DainikSaveraNo1News #DainikSaveraTVNe

Yash Raj के पहले ओटीटी प्रोजेक्ट में नजर आएंगे R Madhavan और Babil Khan

अभिनेता आर. माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु शर्मा और दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) की पहली ओटीटी श्रृंखला में अभिनय करेंगे। फिल्म का टाइटल ‘द रेलवे मेन’ है, जो कि 1984 भोपाल गैस त्रासदी के गुमनाम नायकों को एक श्रद्धांजलि है।  वाईआरएफ ने उसी दिन इस परियोजना की घोषणा की, जिस दिन 37 साल पहले भोपाल में यह त्रासदी हुई थी। यशराज के स्ट्रीमिंग कंटेंट प्रोडक्शन बिजनेस को यशराज फिल्म एंटरटेनमेंट कहा जाएगा और यह अपने पहले साल में शुरू करने के लिए पांच प्रोजेक्ट्स पर मंथन करेगा।

यश राज फिल्म्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अक्षय विधानी ने कहा कि भोपाल गैस त्रासदी दुनिया की सबसे खराब औद्योगिक आपदा है जिसने 37 साल पहले शहर में आई त्रासदी के बाद से लोगों को प्रभावित किया है। वाईआरएफ में, हम लगातार दर्शकों के लिए अच्छी कहानियां लाने की कोशिश कर रहे हैं। यह त्रासदी के गुमनाम नायकों को हमारी श्रद्धांजलि है, जो उस घातक दिन पर हजारों लोगों की जान बचाने के बावजूद, दुनिया भर के लोगों के लिए अभी भी अज्ञात हैं। 

‘द रेलवे मेन’ नाम के बैनर की पहली बड़ी परियोजना भोपाल स्टेशन के रेलकर्मियों को श्रद्धांजलि देती है। इसका निर्देशन नवोदित शिव रवैल कर रहे हैं। आर. माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु शर्मा और बाबिल खान जैसे शानदार कलाकार हैं। बता दें इसकी शूटिंग 1 दिसंबर से शुरू हो गई है। यशराज एंटरटेनमेंट की ‘द रेलवे मेन’ 2 दिसंबर, 2022 को स्ट्रीम होगी।

Live TV

-->

Loading ...