Industry Minister Sunder Sham Arora, Ashwani Sharma, Punjab Lokpal, punjab news

पंजाब लोकपाल ने Industry Minister Sunder Sham Arora को जारी किया नोटिस

चंडीगढ़: पंजाब के लोकपाल रिटायर्ड जस्टिस विनोद कुमार शर्मा ने इंडस्ट्री मिनिस्टर सुंदर शाम अरोड़ा और उनके विभाग से संबंधित अधिकारियों को नोटिस जारी किया है। बता दें कि, भाजपा पंजाब अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने 31 एकड़ जमीन को धोखे से बेचने के घोटाले को लेकर इन सब के और भूमि खरीदने वाली कंपनी के खिलाफ शिकायत दी है। 

अश्वनी शर्मा ने मांग करते हुए कहा कि लोकपाल द्वारा जांच किए जाने तक सुंदर श्याम अरोड़ा को पंजाब कैबिनेट से बर्खास्त कर सभी जिम्मेदारियों से मुक्त किया जाए। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस घोटालों की सरकार बन चुकी है। रोजाना इनके मंत्रियों के कोई न कोई घोटाले उजागर हो रहे हैं। घोटालों में कांग्रेसियों के नाम सामने आते रहे हैं, लेकिन कैप्टन अपने भ्रष्ट मंत्रियों को क्लीन चिट दे रहे हैं। कांग्रेस को अगर भ्रष्टाचार के ओलंपिक में गोल्ड मैडल दिया जाए तो गलत नहीं होगा। 

अश्वनी शर्मा ने कहा कि सुंदर शाम अरोड़ा और उनके विभाग के अधिकारियों ने मोहाली में दिवालियापन की शिकार हुई जेसीटी इलैक्ट्रोनिक्स की संपत्ति की नीलामी में जीआरजी डिवैल्पर्स को 450 करोड़ रुपए की जमीन 90.56 करोड़ में दी है। उन्होंने कहा कि जीआरजी कंपनी के सुंदर शाम अरोड़ा से करीबी संबंध हैं और उन्हें लाभ पहुंचाने के लिए सोची-समझी साजिश के तहत इस घोटाले को अंजाम दिया गया। 

Live TV

-->

Loading ...