Puneet Rajkumar, funeral, farewell

राजकीय सम्मान के साथ पुनीत राजकुमार का हुआ अंतिम संस्कार, साउथ एक्टर्स ने भी कहा अलविदा

कन्नड़ सुपरस्टार एक्टर पुनीत राजकुमार के निधन  ने साडी फिल्म इंडस्ट्री को शौक कर दिया है। बात दें रविवार यानि आज बेंगलुरू के कांत‍ीरवा स्टूडियोज में पूरे राजकीय सम्मान के साथ पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार किया गया। सुबह से ही कांतीरवा फैंस स्टूडियोज के आसपास मौजूद बिल्ड‍िंंग और इमारतों की छतों पर अपने चहेते स्टार के अंतिम विदाई पर उनकी एक झलक पाने के लिए वहां पहुंचे है। 

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को विदाई, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम  संस्कार

ऐसे की अंतिम विदाई 
अंतिम संस्कार पर पुलिस के बैंड ने राष्ट्रगान प्ले किया और अफसरों ने बंदूक के तीन राउंड फायर किए। पुनीत के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार से पहले उनके पार्थिव शरीर को फैंस और करीबियों के अंतिम दर्शन के लिए तिरंगे में लपेटकर रखा गया था।पुनीत का अंतिम संस्कार का समय 10 बजे थे, लेकिन सिक्योरिटी कारणों के चलते परिवार की मर्जी से उनका अंतिम संस्कार समय से पहले ही कर दिया गया। पुनीत को आखिरी बार साउथ स्टार जूनियर एनटीआर, अर्जुन सरजा, चिरंजीवी, वेंकटेश संग अन्य भी वहां मौजूद थे।'



शराब की दुकानों को दो रातों के लिए किया बंद 
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को बताया कि पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। इस बीच, बेंगलुरू की पुलिस ने एहतियात के तौर पर शहर की सभी शराब की दुकानों को दो रातों के लिए बंद रखने का निर्देश दिया था। 

Live TV

-->

Loading ...