Yogi Adityanath Uttar Pradesh

योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को लेकर किए गए इंतजामों से जनता परेशान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सोमवार को सहारनपुर आगमन को लेकर जिला प्रशासन द्वारा किए गए सुरक्षा इंतजामों को लेकर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
       
श्री योगी का हैलीकाप्टर पुलिस लाइन में उतरेगा जिससे सटे हकीकत नगर क्षेत्र की गलियों को बल्लियां लगाकर सील कर दिया गया है। मुख्यमंत्री के काफिले के निकलने से घंटों पहले मुख्य सड़क पर आवाजाही पर रोक लगा दी गई है जिससे सब्जी वालों और अन्य रेहड़ी ठेले वालों को सामान बेचने पर परेशानी आयी वहीं हकीकत नगर मोहल्ले के लोग अपने घरों में कैद होकर रह गए हैं। क्षेत्रीय नागरिकों की शिकायत है कि उनके मोहल्ले में एक भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित नहीं है मगर बांस बल्लियों लगाकर गलियों को इस कदर पैक कर दिया गया है मानो यह कोई कंटेटमेंट जोन है। संभवत: जिला प्रशासन को डर है कि कोई मुख्यमंत्री के सामने कोई समस्या लेकर न चला जाये।
     
इस इलाके में पुलिस की गाड़यिों के सायरन की गूंज तब भी सुनाई दे रही है जब लोग रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुएं सब्जी, दूध, किराना की लाक डाउन की मिली छूट के समय खरीददारी कर रहे है। ऐसे समय में फडी लगाकर कर सब्जी बेचने वाले ठेली वालो को हटा दिया है। श्री योगी दोपहर करीब डेढ बजे मुजफ्फरनगर से हेलीकाप्टर से सहारनपुर पुलिस लाइन हैलीपैड पर आयेंगे जहां से वह इण्टीग्रेटेट कोविड कमाण्ड सैन्टर जाकर निरीक्षण करगे और जनप्रतिनिधियो एवं अधिकारियों से बातचीत करेंगे।

Live TV

Breaking News


Loading ...