khanna, breaking news punjab, ashwani sharma,protest against ashwani sharma, farmers protest

मंडी गोबिंदगढ़ में पंजाब बीजेपी प्रधान अश्वनी शर्मा का विरोध, किसान जत्थेबंदियों ने की नारेबाजी

खन्नाः  फतेहगढ़ साहिब के मंडी गोबिंदगढ़ में माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया जब भाजपा की पंजाब अध्यक्ष अश्विनी शर्मा और पूर्व मंत्री मदन मोहन मित्तल नगर कौंसिल चुनावों के मद्दे नज़र टिकट वितरण के लिए मंडी गोबिंदगढ़ में एक निजी निवास पर पहुंचे। जैसे ही किसान जत्थेबंदियों को उनके आने की भनक लगी तो बड़ी गिनती में किसान जत्थेबंदियां वहां इक्कठा हो गई व घर के मुख्य दरवाजे के आगे  रोष प्रदर्शन करने लगी।

जिसके बाद बड़ी गिनती में जिले के प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस के अधिकारियों के साथ बड़ी गिनती में पुलिस मुलाजिम पहुंच गए। तकरीबन दो घंटे बाद पुलिस ने दोनों नेताओं अश्वनी शर्मा व मदन मोहन मितल को बड़ी मुशक्त के साथ बाहर निकाल कर रवाना किया। दोनों नेताओं के जाते ही माहौल काफी तनावपूर्ण बन गया। 

जब भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रदीप गर्ग व भाजपा नेताओं ने भाजपा व नरेंद्र मोदी के हक में नारे लगाने शुरू कर दिया। वहीं दूसरी तरफ किसान जत्थेबंदियों की तरफ से भी खूब नारेबाज़ी की गई। इस दौरान दोनों तरफ जमकर नारेबाज़ी हुई। किसानों की तरफ से प्रदर्शकारियों का कहना था कि जबतक कृषि कानून वापिस नहीं लिए जाते व इसका कोई हल नहीं निकलता हम किसी भी भाजपा के नेता को यहां नहीं आने देंगे।

Live TV

-->

Loading ...