Priyanka chopra

प्रियंका ने अपने रेस्तरां 'सोना' का किया प्रारंभ, जानिए किसने सुझाया था इसका ये नाम

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाली देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में रेस्तरां सोना का प्रारंभ कर दिया है। बता दें कि आप भारत के अलग-अलग कोनों के मशहूर खानों को मेन्यू में देख सकते हैं। जिसमें डोसा, पकौड़े, नान, चटनी, डेजर्ट आद‍ि शामिल हैं। देसी गर्ल ने रेस्तरां के अंदर की तस्वीरों के जर‍िए भी वहां के इंड‍ियन टच को दिखाने की कोश‍िश की है। 

प्र‍ियंका ने पोस्ट में लिखा- 'बेहतरीन भारतीय खाने के लिए जो क्रेव‍िंग शुरू हुई थी वो अब इस प्यार में बदल गया है और मैं आप सभी का यहां स्वागत करने का और यहां न्यूयॉर्क के बीचोंबीच भारत को एहसास करने का इंतजार नहीं कर सकती'.साथ ही 'ये एक टीम की मेहनत रही है...@manesshkgoyal, @davidrabin8, शेफ @harinayak और @mabowersinc के साथ मेन्यू पर विचार-विमर्श, स्वाद चखना और डेकोरेशन के फैसले से लेकर रेस्तरां के परफेक्ट नाम तक.' पोस्ट में प्र‍ियंका ने पति निक जोनस द्वारा रेस्तरां को सोना नाम दिए जाने की बात का भी जिक्र किया है। 

क्यों रखा रेस्तरां का नाम सोना 
बताते चलें कि प्र‍ियंका से पहले रेस्तरां के शेफ हरी नायक ने एक इंटरव्यू में बताया आखिर क्यों रेस्तरां का नाम सोना रखा गया। उन्होंने बताया क‍ि 'सोना नाम रखना प्रियंका चोपड़ा के हसबेंड निक जोनस का आइडिया था। दरअसल, हम लोग कोई भारतीय नाम चाहते थे जिसे प्रनाउंस करना बहुत आसान हो और गूगल पर सर्च करना भी ईजी। जिसके बाद जाकर रेस्तरां को सोना नाम दिया गया।

Live TV

-->

Loading ...