Prime Minister Narendra Modi, President Ram Nath Kovind, Milkha Singh

राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने "फ्लाइंग सिख" मिल्खा सिंह के निधन पर जताया शोक

नई दिल्लीः "फ्लाइंग सिख" मिल्खा सिंह के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है। बता दें कि, 91 वर्षीय मिल्खा सिंह का रात 11:30 बजे निधन हो गया। उन्हें PGIMER चंडीगढ़ के गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था। बीते 13 जून को ही मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल कौर का कोरोना के कारण निधन हो गया था।

राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट कर लिखा कि स्पोर्टिंग आइकन मिल्खा सिंह के निधन से मेरा दिल दुख से भर गया है। उनके संघर्षों की कहानी और चरित्र की ताकत भारतीयों की पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी। उनके परिवार के सदस्यों और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।
वहीं पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, मिल्खा सिंह के निधन से हमने एक महान खिलाड़ी खो दिया है। एक ऐसा खिलाड़ी, जिसने देश की कल्पना पर राज किया। उनके प्रेरक व्यक्तित्व को लाखों लोगों ने पसंद किया। उनके निधन से दुखी हूं।"   
एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा कि मैंने कुछ दिन पहले ही मिल्खा सिंह से बात की थी। मुझे नहीं पता था कि यह हमारी आखिरी बातचीत होगी। कई नवोदित एथलीट उनकी जीवन यात्रा से ताकत हासिल करेंगे। उनके परिवार और दुनिया भर में कई प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना।


Live TV

-->

Loading ...