#Pragat Singh #Manish Sisodia #Punjab News #Punjab News #DAINIK SAVERA #DAINIK SAVERA TIMES #DAINIKS

Manish Sisodia के सवालों पर Pragat Singh का जुबानी हमला, बोले- स्कूलों के सिर्फ स्थान जारी किए, जवाब देने की जल्दी में जो लिखा उसे पढ़ा भी नहीं

चंडीगढ़: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के शिक्षा मंत्री परगट सिंह के बीच स्कूलों को लेकर छिड़ी जंग अब शांत होने का नाम नहीं ले रही है। मनीष सिसोदिया लगातार परगट सिंह पर जुबानी हमला कर रहे हैं वहीं अब परगट सिंह ने मनीष सिसोदिया को जवाब दिया है।

मनीष सिसोदिया जी आपने केवल 250 स्कूलों के स्थान जारी किए हैं। मुझे लगता है कि आप जवाब देने की इतनी जल्दी में थे कि आपने जो लिखा था उसे पढ़ा भी नहीं। मैंने कहा था कि हम राष्ट्रीय प्रदर्शन ग्रेडिंग इंडेक्स 2021 के मापदंडों पर तुलना करेंगे।
प्रगट सिंह ने अन्य ट्वीट में कहा आपने जो सूची जारी की है, उसके लिए स्कूलवार नामांकन संख्या, स्थायी शिक्षक, रिक्तियां, 10वीं के परिणाम और प्रधानाध्यापकों के नाम बताएं। 2013-14 से 2019-20 तक के आंकड़ों का जिक्र जरूर करें, ताकि सभी को स्पष्ट तस्वीर मिल सके।
तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा हमने आपसे पहले भी यही जानकारी मांगी थी लेकिन मुझे आश्चर्य है कि आप क्या छुपा रहे हैं लेकिन मैं तुम्हें इस तरह से दूर नहीं जाने दूंगा।
जब डेर में छात्रों की संख्या कम हो रही है, तो आप क्या शिक्षा सुधार कर रहे हैं? जब प्राचार्य नहीं हैं, तो आप किसे प्रशिक्षण पर भेज रहे हैं? जब छात्र 10वीं में फेल हो रहे हैं तो उच्च शिक्षा के लिए कौन जा रहा है? जब नए स्कूल नहीं हैं तो बुनियादी ढांचे की बात क्यों करें?

तब से मनीष सिसोदिया जी शायद इन बातों पर चर्चा करने से हिचकिचाएं, मेरा निवेदन है अरविंद केजरीवाल पूरी सूची देने के लिए। आइए एक बार सभी के लिए तय करें कि कौन "असली" है और कौन "नकली" आम आदमी।

Live TV

-->

Loading ...