drinking in Agra

Agra में शराब पी रहे लोगों हेतु सिगरेट न लाने पर प्रधान के भतीजे की पीट-पीटकर कर दी हत्या

आगरा (उत्तर प्रदेश) : शराब पी रहे कुछ लोगों ने सिगरेट न लाने पर प्रधान के भतीजे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस सम्बन्ध में थाना सदर निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार मृतक आगरा के रोहता के प्रधान दशरथ का भतीजा है। पुलिस के अनुसार प्रधान दशरथ का भतीजा दिनेश (25) मजदूरी करता था। वह मजदूरी करके लौटने के बाद अपने दोस्त सुभाष के साथ रोहता चौराहा गया था। दोनों रोहता चौराहे के पास देशी शराब के ठेके पर पहुंचे, जहां पहले से ही माकरौल गांव के युवक शराब पी रहे थे। 

थाना सदर निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि आरोप है कि युवकों ने धमकाते हुए दिनेश से सिगरेट लेकर आने को कहा, लेकिन दिनेश ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। इसके बाद युवकों ने ठेके के पास ही गंगोत्री विहार कॉलोनी में दोनों को घेर लिया और दिनेश को पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस दौरान सुभाष ने दिनेश को बचाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने ईंट से प्रहार करके उसे भी घायल कर दिया। कौशल ने बताया कि दिनेश की हत्या करने के बाद आरोपी वहां से भाग गए और वहां खड़े अन्य लोगों को धमकी दी कि यदि किसी ने इस संबंध में गवाही दी, तो वे उसे छोड़ेंगे नहीं। 

पुलिस ने लोगों की मदद से 2 आरोपियों जयपाल और जितेंद्र उर्फ हड्डी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले के अन्य आरोपियों को भी पकड़ने के प्रयास कर रही है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज करके जांच-पड़ताल कर रही है। 

Live TV

Breaking News


Loading ...