Corona vaccine Power Minister shrikant sharma

CM योगी के बाद ऊर्जा मंत्री श्रीकांत ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मंगलवार को कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली। श्री शर्मा सुबह करीब 9 बजे पार्क रोड स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल पहुंचे जहां उन्हे कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवाया। टीकाकरण के बाद श्री शर्मा ने लोगों से अपील की कि स्वदेशी वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित और प्रभावशाली है और इसे प्रत्येक व्यक्ति को अपनी बारी आने पर लगवाना चाहिए ताकि वह खुद और अपने करीबियों को सुरक्षित रख सकता है। 

 
प्रदेश विशेषकर लखनऊ में कोरोना के ताजा मामलों की बढ़ती संख्या पर चिंता जताते हुए उन्होने कहा कि लोगबाग सरकार द्वारा समय समय पर जारी दिशा निर्देशों का अक्षरश: पालन करें। भीड़भाड़ वाली जगहों पर अनावश्यक जाने से बचे और मास्क एवं दो गज की दूरी बनाये रखें। 
      
गौरतलब है कि सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ग्रहण की थी और उन्होने भी वैक्सीन को असरकारक बताते हुये हर एक से टीकाकरण अभियान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की थी। योगी मंत्रिमंडल के कई सदस्य और विधायकों के अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और कई पदाधिकारी कोरोना वैक्सीनेशन करा चुके हैं। 

Live TV

Breaking News


Loading ...