Olympic, Sushil Kumar, wrestler, murder

ओलंपिक विजेता Sushil Kumar को ढूंढ रही पुलिस, पहलवान की हत्या का है आरोप

नई दिल्लीः भारत के लिए दो ओलंपिक पदक जीतने वाले रेसलर सुशील कुमार की तलाश में दिल्ली पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। सुशील पर मंगलवार रात छत्रसाल स्टेडियम में हुए झड़प में शामिल होने और पूर्व जूनियर नेशनल चैम्पियन सागर की हत्या मामले में शामिल रहने का आरोप है। उनके खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद से सुशील लापता हैं।

ये है पूरा मामला
नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के एडिशनल DCP डॉक्टर गुरिकबाल सिंह सिधु ने बताया कि, ” हम सुशील कुमार पर लगे आरोपों की जांच कर रहे हैं। हमने अपनी एक टीम भी उनके घर भेजी थी पर वो वहां नहीं मिले। हमें उनकी तलाश है। हमने उन्हें पकड़ने के लिए कई टीम बनाई हैं।” बताया जा रहा है कि यह झगड़ा प्रॉपर्टी विवाद को लेकर हुआ। सागर और उसके दोस्त सुशील कुमार से जुड़े एक घर में रह रहे थे और हाल ही में उन्हें इसे खाली करने के लिए कहा था। इसी को लेकर स्टेडियम के अंदर पहलवानों के दो गुट आपस में भिड़ गए। कथित तौर पर सुशील कुमार, अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच झगड़ा हुआ था। मंगलवार देर रात हुए इस झगड़े में 5 पहलवान जख्मी हो गए। इनमें से एक सागर (23) ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस को घटनास्थल से 5 गाड़ियों के अलावा, एक लोडेड डबल बैरल गन और 3 जिंदा कारतूस भी बरामद किए।

सुशील कुमार ने दी सफाई
उधर केस में नाम सामने आने पर सुशील कुमार ने सफाई दी कि वह हमारे साथी पहलवान नहीं थे। यह घटना देर रात हुई। हमने पुलिस अधिकारियों को सूचित किया था कि, कुछ अज्ञात लोगों ने हमारे परिसर में कूदकर झगड़ा किया। इस घटना के साथ हमारे स्टेडियम का कोई सम्बंध नहीं है।


Live TV

-->

Loading ...