private school

Private School में Exam के चलते Police की बड़ी कारवाई, Principal गिरफ्तार

जालंधर: जिले में कोरोना के बढ़ते केसों के चलते जहां राज्य सरकार ने स्कूलों को बंद करने निर्देश जारी किए है, वहीं इसके बावजूद कई स्कूल अपनी मनमानी कर स्कूल को खोलकर प्रशासन के नियमों की उल्लघंना करते दिखाई दे रहे है। ऐसा ही एक मामला जालंधर कैंट में प्राइवेट स्कूल का सामने आया है। जिस पर जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। 

कैंट पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर बलजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से शिकायत आई थी कि सोफी पिंड स्थित एसवीएम सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल खुला हुआ है। जिसमें बच्चे एग्जाम दे रहे हैं। बलजिंदर सिंह एएसआई के साथ जब स्कूल पहुंचे तो उन्होंने पर उन्होंने देखा कि उसका गेट खुला हुआ था। 

स्कूल के अंदर बच्चे टेबल पर बैठकर लिख रहे थे और कुछ बच्चे सीढ़ियों से नीचे आ रहे थे। इस संबंध में उन्होंने स्कूल की प्रिंसिपल सोफी पिंड की अफसर कॉलोनी में रहने वाली सुनीता राणा से पूछताछ की, लेकिन वो स्कूल खोलने के बारे में कोई संतुष्टिजनक उत्तर नहीं दे सकी। जिसके बाद स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ थाना जालंधर कैंट में जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के उल्लंघन के आरोप में IPC की धारा 188, एपिडेमिक डिजीज एक्ट की धारा 3 और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट की धारा 54 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

Live TV

-->

Loading ...