partap singh bajwa, breaking news punjab, punjab news online, punjab government

राज्यसभा सांसद प्रताप बाजवा ने CM को खत लिखकर याद दिलाया उनका वादा

चंडीगढ़ः अपनी ही सरकार को निशाने पर रखने वाले राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा अक्सर बेबाकी से हर मुद्दे को उठाते हैं। इस बार भी उन्होनें अपनी सरकार को अपने किये हुए वादे की याद दिलवाने की कोशिश की है।राज्यसभा सांसद बाजवा ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को खत लिखा है और गुरदासपुर में एक मैडिकल क़लेज स्थापित करने की बात कही है। 

राज्यसभा सांसद ने लिखा कि पंजाब में सरकार ने कुछ दिन पहले ही होशियारपुर, मलेरकोटला,कपूरथला और मोहाली में मेडिकल कॉलेज बनाने की मंजूरी दी है, लेकिन गुरदासपुर में भी एक मेडिकल कॉलेज बनना चाहिए। पंजाब सरकार ने 2018 में यहां के लोगों से वादा किया था कि यहां पर मेडिकल कॉलेज बनेगा। उन्होनें लिखा कि ये गुरदासपुर के लोगों के बहुत लंबे समय से चली आ रही मांग है, जिसे कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पूरा करने का वादा भी किया था। 

उन्होनें लिखा कि गुरदासपुर के लोगों के लिए ये बेहद जरुरी है क्योंकि अगर कोई यहां बीमार हो जाता है तो उन्हें इलाज के लिए अमृतसर जाना पड़ता है। उन्होनें कहा कि बटाला रैली में भी कांग्रेसी मंत्रियों द्वारा यहां पर मेडिकल कॉलेज बनाये जाने की बात कही थी। अगर सरकार अपना यह वादा ूरा नहीं करती है तो इससे जनता के बीच में सरकार की छवि पर असर पड़ सकता है। उन्होनें कहा कि वो अपील करते हैं कि गुरदासपुर में मेडिकल कॉलेज बनाने की मांग पूरी होगी। उन्होनें कहा कि कॉलेज सिखों के पहले गुरु ‍श्री गुरु नानक देव जी के 550 वें प्रकाशपर्व पर समर्पित होना चाहिए। साथ ही  माता सुलखनी जी के नाम पर यह मेडिक़ल कॉलेज बने। 

Live TV

-->

Loading ...