Panipat

पानीपत के ट्रांसपोर्ट की गोली मारकर की हत्या

शिवाजी कालोनी थाना के अंतर्गत जलेबी चौक के समीप अल्प सुबह अज्ञात हमलावरों ने एक ट्रांसपोर्टर की गोली मारकर हत्या कर दी और उसकी कार लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि ट्रांसपोर्टर पानीपत का रहने वाला था और वह अपनी पत्नी को रोहतक से लेने आ रहा था। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

साथ ही हमलावरों की तलाश के लिए पुलिस की 3 टीमें संबंधित स्थानों पर छापामारी कर रही है। पुलिस के अनुसार पानीपत की मुखीजा कालोनी का रहने वाला 35 वर्षीय ट्रांसपोर्टर सौरभ सक्सैना गत रात करीब 12 बजे एक दोस्त की कार लेकर पत्नी को रोहतक से लाने के लिए पानीपत से चला था। बताया जा रहा है कि ट्रांसपोर्टर की पत्नी रिश्तेदार के यहां यूपी गई थी और उसने फोन कर सौरभ को रोहतक बुलाया था। 

अल्प सुबह करीब 3 बजे जलेबी चौक से समीप एक पैट्रोल पंप के सामने सैंटरो कार आकर रूकी और कार में सवार युवकों ने सौरभ को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए, जिससे मौके पर ही ट्रांसपोर्टर की मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर पैट्रोल पंप के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। 

मृतक की जेब से मिले फोन से पुलिस ने आखिरी बार आए हुए नंबर पर फोन किया तो शव की शिनाख्त हुई और सूचना पाकर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मृतक की पत्नी ने शव की शिनाख्त की और बताया कि उसका पति उसे जलेबी चौक से लेने आया था और अपने किसी दोस्त की गाड़ी लेकर आया था। इसी बीच डीएसपी महेश कुमार, शिवाजी कालोनी थाना प्रभारी इंस्पैक्टर बलवंत सिंह और एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज दहिया भी मौके पर पहुंचे। 

पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस का मानना है कि जिस तरीके से हत्याकांड को अंजाम दिया है, उससे लग रहा है कि युवकों ने पहले ही सौरभ को अगवा कर लिया था और पैट्रोल पंप के पास आकर वारदात को अंजाम दिया है। थाना प्रभारी बलवंत सिंह का कहना है कि पुलिस की 3 टीम मामले के खुलासे के लिए लगी हुई है।