Ram Vilas Paswan, Prime Minister Modi, Janshakti Party, Chirag Paswan

रामविलास पासवान की पहली बरसी पर PM मोदी ने पत्र लिखकर दी श्रद्धांजलि, कहा- उनके जीवन से बहुत कुछ सीख सकते हैं युवा राजनेता

पटनाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान की पहली बरसी पर पत्र लिखकर कहा कि युवा राजनेता उनके जीवन से बहुत कुछ सीख सकते हैं। बता दें कि, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोजपा संस्थापक की बरसी का कार्यक्रम आज पटना के श्री कृष्णापुरी स्थित पासवान के आवास पर आयोजित किया गया। 
 
मोदी ने अपने पत्र में लिखा कि देश के महान सपूत बिहार के गौरव और सामाजिक न्याय की बुलंद आवाज रहे स्वर्गीय रामविलास पासवान को मैं अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। यह मेरे लिए बहुत अहम दिन है। मैं आज उन्हें न केवल अपने आत्मीय मित्र के रुप में याद कर रहा हूं बल्कि भारतीय राजनीति में उनके जाने से जो शून्य उत्पन्न हुआ है, उसे भी अनुभव कर रहा हूं। स्वतंत्र भारत के राजनीतिक इतिहास में पासवान का हमेशा अपना एक अलग स्थान रहा। वह एक बहुत ही सामान्य पृष्ठभूमि से उठकर शीर्ष तक पहुंचे हैं।  
      
उन्होंने आगे पत्र में कहा कि सत्ता के शीर्ष पर पहुंचकर भी वह हमेशा अपने कार्यकर्ताओं के लिए सुलभ रहते थे और उनके सुख-दुख में भागीदार रहते थे। उन्होंने हमेशा संवाद और सौहार्द में भरोसा किया। यही वजह है कि हर राजनीतिक दल के नेताओं के साथ उनके मधुर संबंध रहे। हमेशा चेहरे पर मुस्कान लिए मिलने वाले रामविलास जन-जन के थे। वहीं पासवान ने प्रधानमंत्री के पत्र को अपने फेसबुक पर शेयर कर उन्हें धन्यवाद दिया है।

Live TV

-->

Loading ...