120 year old picture

OMG ! 120 साल पुरानी यह तस्वीर में ऐसा क्या है की देखते ही उड़ जाते हैं सभी के होश

120 साल पुरानी तस्वीर 

आप सब ने देखा होगा की सोशल मीडिया पर कई तरह की वीडियो ,तस्वीरें वायरल होती हैं।जिनमे से कई तस्वीरें ऐसी होती हैं जिन्हे देख हम हैरान हो जाते हैं।बात करें सोशल मीडिया की तो कई लोग इसमें झूठी वीडियो भी वायरल कर देते हैं। लेकिन ज्यादातर वायरल हुई तस्वीरें असल में होती है। ऐसी ही आज हम आपको एक सच्ची घटना के बारे में बताने जा रहें हैं।बता दें 15 लड़कियों की 120 साल पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसकी सच्चाई डराने वाली हैं। यह तस्वीर साल 1900 में खींची गई तस्वीर है और इस समय एक ख़ास वजह से तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कई लड़कियां हैं जो हंसती दिखाई दे रही हैं।

120 साल पुरानी 15 लड़कियों की तस्वीर लोंग हो गए हैरान, जानिए क्यों. -  Indian letter hindi | DailyHunt

बता दिन इस फोटो में कुछ ऐसा नजर आ रहा है जिसे देखने के बाद कुछ यूजर्स ने इसे फोटोशॉप बताया है। वहीं कई लोगों ने इसे आंखों का धोखा बताया है। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हे यकीन है कि इसमें कुछ सुपरनैचुरल पावर का खेल है।इसके साथ ही ये तस्वीर को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि 'वो सोने जा रही थी। तभी इस तस्वीर पर उसकी नजर पड़ गई। लेकिन अब वो सो नहीं पा रही है।'

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, यह बहुत डरावनी है। वैसे अगर तस्वीर के बारे में बात करें तो इस तस्वीर में पहली नजर में नजर आएंगी केवल हंसती-मुस्कुराती लड़कियां। आप देख सकते हैं सभी मिल के कपड़ों में हैं। वहीं अब जब आप इस तस्वीर को गौर से देखेंगे तो नजर आएगा कि इस तस्वीर में लड़कियां 15 हैं, लेकिन हाथ 16 हैं। जी हां, शॉक्ड हो गए न लेकिन यह सच है। इस फोटो में एक एक्स्ट्रा हाथ नजर आ रहा है। इसी वजह से इस तस्वीर को देखने वाले लोगों के होश उड़े हुए हैं।

Live TV

Breaking News


Loading ...