Numerology

Numerology : कार्य की अधिकता के कारण तनाव में आ सकते है, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक- 1
आप जो भी कार्य करेंगे सब कुछ ठीक प्रकार से संपादित होगा। पत्नी के सहयोग की वजह से पारिवारिक जीवन खुशमय रहेगा। समाज में अपनी जगह बनाने के लिए आप सोशल मीडिया का सहारा लेंगे। धार्मिक कार्यों में रूची रहेगी।

अंक- 2
कार्य की अधिकता के कारण तनाव में आ सकते है। पारिवारिक दृष्टि से समय साथ में है। सुख संसाधनों में कमी आएगी। संतान को लेकर चिंतित रहेंगे। मशीनरी आदि उपकरण खराब होने की वजह से कार्य में बाधा आ सकती है।

अंक- 3
आज आपको ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। इस अंक के व्यक्तियों को आज भाषण कला, इंटरव्यू में भाग लेने का मौका मिल सकता हैं। ऑफिस या व्यापार में कुछ लोग जो आपसे जलते हैं वह आपके विरूद्ध जा सकते हैं। सरकारी नौकरी के प्रस्ताव व अवसर मिलेंगे।

अंक- 4 
प्रेम प्रसंग व सोशल नेटवर्किग साइटस से दूरी बना कर रखें। जीवनसाथी को कार्य क्षेत्र में सुनहरा अवसर प्राप्त होगा। आपको विद्रोहियों से सतर्क व सावधान रहना चाहिए। अपने कर्मचारियों व सहकर्मियों की गतिविधि पर पूरी नजर रखें, हो सकता है व्यवसाय से संबंधित परेशानी सामने आएं।

अंक- 5
अपने विवेक के कारण मार्ग में आने वाली सारी बाधाओं को दूर करने में सक्षम होंगे। व्यापारी अगर कुछ नया कार्य करना चाहते हैं तो अच्छा दिन है। व्यर्थ के विवाद से बचें। छोटी यात्रा पर जा सकते है, जो लाभप्रद होगी।

अंक- 6
नए लोगों से आपका संपर्क बन सकता हैं। आपके व्यवहार और व्यक्तित्व के कारण आपके संबंध लोगों से बेहतर बनेंगे। परिवार के लिए आज आप बहुमूल्य धातुएं खरीद कर सकते है। पति पत्नी के आपसी संबंध मजबूत होंगे और आपसी समझ बढे़गी।

अंक- 7
फिजूल खर्चीं पर नियंत्रण रखें। विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। बैंक से वाहन या मकान के लिए आप ऋण ले सकते है। परिवार की दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा। संतान चाहने वाले जातकों को खुशखबरी मिल सकती है।

अंक- 8
पारिवारिक सुख शांति में आज आपकी अहम भूमिका रहेगी। यात्रा करने का शौक है तो वह पूरा होगा। प्रतियोगी परीक्षा, विभागीय परीक्षा का परिणाम अनुकूल आएगा। रिश्तेदारों से आज किसी भी प्रकार के सहयोग की अपेक्षा नहीं की जा सकती हैं।

अंक- 9
परिवार में किसी रिश्तेदार के साथ दुखद घटना घटित हो सकती है। संतान की शिक्षा पर खर्चा हो सकता है। आज आप परिवार की जरूरत का सामान खरीद सकते है। वाहन ध्यान से चलाएं।

Live TV

Breaking News


Loading ...