Numerology

Numerology : आज आपको अपनी सेहत पर ध्यान देना होगा, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक - 1
आज आपको अपनी सेहत पर ध्यान देना होगा। किसी भी प्रकार के संक्रमण से सावधान रहें। कुछ मामलों में धैर्य से काम करने की जरूरत है। आप अपने व्यवसाय को बिना किसी रूकावट के आगे बढ़ाएंगे। 

अंक – 2
आज अधिक काम के चलते व्यस्तता रहेगी। परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। विदेश यात्रा का योग बन सकता है। घर खर्च अधिक होगी। निवेश में सावधानी बरतें। 

अंक - 3
नौकरी-व्यापार में तरक्की मिलेगी। आप अपने परिश्रम से करियर में सफलता पाने की कोशिश करेंगे। दांपत्य जीवन में जीवनसाथी से अनबन हो सकती है। बच्चों से खुशखबरी मिलेगी। 
अंक – 4
वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी से चले आ रहे मनमुटाव दूर होंगे। आपकी प्रवृत्ति तरक्की में काम आएंगी। रमणीय स्थल पर सैर-सपाटा का प्रोग्राम बना सकते हैं। पार्टी का आयोजन भी कर सकते हैं।

अंक - 5
आज आपको कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। किसी कार्य को पूरा करने में मेहनत अधिक करनी पड़ सकती है। आपके मन में तरह—तरह की शंकाएं व्याप्त रहेंगी। लेकिन इसका शीघ्र ही निराकरण हो जाएगा।

अंक - 6
कार्यक्षेत्र में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है। किसी काम में मन नहीं लगेगा। आज आपकी यात्राएं, व्यापार, लेन-देन का हिस्सा होंगी। पारिवारिक सद्भावना बनाने के लिए धैर्य की आवश्यकता है। 

अंक - 7
कार्यक्षेत्र के लिए दिन सामान्य रहेगा। आज आप अधिक से अधिक लोगों से मुलाकात करेंगे। मूड रोमांटिक रहेगा। किसी भी नए कार्य को शुरू करने से पहले गम्भीरता से सोच लें। 

अंक – 8
आज आप अपनी योग्यता के बल पर अपने साथी का मन जीतें। धन के मामले में सोच—समझकर फैसला लें। संभव है कि आज आपकी संतान आपका कहना नहीं मानेगी। आप स्वयं को असहाय महसूस करेंगें। 

अंक – 9
सेहत के लिए योग, व्यायाम आदि का सहारा ले सकते हैं। बच्चों के क्रियाकलाप आपके लिए मुख्य रहेंगें। मसलन, उनकी पढ़ाई, करियर, आदि पर ध्यान दें। अपने बच्चों के लिए जीवनसाथी की तलाश की तलाश रहेगी। 

Live TV

Breaking News


Loading ...