dharam,Numerology,religion news,Latest News, Dainik Savera, Dainik Savera News, Dainik Savera No.one

Numerology: आज इन अंक राशिवालों को हर कार्य में मिलगी विजय,जानिए अपना अंक राशिफल

अंक 1
अपने समय का सही उपयोग करें। यदि विवाह योग्य हैं तो आज आपके लिये रिश्ते की बात चल सकती है। किसी भी प्रकार की आलोचना से घबराए नहीं, बल्कि बिना संकोच के कार्य करें। संतान से संबन्धित कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

अंक 2 
व्यापार में कानूनी समस्या आ सकती है। लेकिन सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी। अधिकांश समय आपका घर के लोगों के साथ बीतेगा। किसी के साथ अपनी गोपनीय बातें शेयर न करें। संभलकर फैसला लें।

अंक 3
मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा। घर पर ज्यादा समय व्यतीत होगा। घर पर बुजुर्गों का साथ मिलेगा। रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं। दिन मस्ती से कटेगा। बॉस से बना कर रखें।

अंक 4
शत्रुओं से सावधान रहें। कानूनी और अदालती मामलों में आपकी विजय होगी। बच्चे आपसे घूमने की जिद कर सकते हैं। फिजूल खर्चो से बचें। वाहन चलाते समय सावधान रहें।

अंक 5
परिवार में अनबन हो सकती है। आपको धीरज के साथ काम लेना चाहिए। अपने कार्य को लेकर चिंतित रहेंगे। बाधाएं तो आयेंगी लेकिन घबराना नहीं है। किसी भी प्रकार की गैर- जिम्मेदराना हरकत न करें। अप्रिय घटना के प्रति सतर्क रहें।

अंक 6
भूमि, सम्पत्ति एवं जायदाद संबन्धी मामले को लेकर विवाद हो सकता है। आर्थिक परेशानी में कमी आयेगी। अध्ययन व अनुसंधान आदि कार्यो में आपकी रूचि रहेगी। काम को निष्ठा व ईमानदारी आपकी तरक्की की राह बनेगी। संतान पर नजर रखने की आवश्यकता है।

अंक 7
कामकाज व व्यापार बढ़ाने का पूरा प्रयास करेंगे फिर भी इच्छानुकूल सफलता नहीं मिल पायेगी। जीवन के प्रति सकारात्मक सोच रखने की जरूरत है। संगीत में आपकी रूचि रचनात्मक प्रतिभा के बल पर सफलता के नए आयाम को स्पर्श करेगी।

अंक 8
घर के लिए जरुरी साजो सामान खरीद सकते हैं। जीवनसाथी के प्रति सारे दायित्व पूरे करेंगे। उनके साथ कार्यक्रम बन सकता है। अपनी बुद्धि व विवेक का इस्तेमाल करें। दूसरों की सलाह पर काम न करें। सरकारी कार्यों में रूकावट आ सकती है।

अंक  9
प्रियतम के साथ फोन पर गपशप होंगी। इस समय परिवार को ज्यादा समय देंगे। व्यवसाय में कठिनाईओं का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य सम्बन्धी परेशानी से अस्पताल के चक्कर काटने पड़ सकते हैं।

Live TV

Breaking News


Loading ...