Numerology

Numerology : आज इन अंक वालों के दांपत्य जीवन में अस्थिरता रहेगी, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक - 1
ऑफिस में बॉस से किसी बात को लेकर नाराजगी हो सकती है। आर्थिक पक्ष सामान्य रह सकता है। दांपत्य जीवन में अस्थिरता रहेगी। वहीं घरेलू जीवन में अच्छे नतीजे मिलेंगे।  

अंक – 2
कामकाज के लिए दिन उत्तम रह सकता है। आज व्यापार में मुनाफा हो सकता है। बच्चों को लेकर परेशान रहेंगे। बेचैनी महसूस कर सकते हैं। संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। परिवार का सहयोग कम मिलेगा। 

अंक - 3
कार्यक्षेत्र में आज किसी से उलझ सकते हैं जिसके चलते कार्य में बाधा आ सकती है। किसी विपरीत लिंग के व्यक्ति के कारण घर में समस्याएं उत्पन्न होंगी। बच्चों की शिक्षा में रुकावट आ सकती है। आय में वृद्धि होगी।

अंक – 4
आज कार्य के प्रति नीरसता का भाव महसूस कर सकते हैं। स्वयं का आंकलन करें। घरेलू जीवन में कलह का सामना करना पड़ सकता है। दोस्तों से मिलकर अच्छा लगेगा।  

अंक - 5
नौकरी में बॉस से मतभेद हो सकते हैं। कोर्ट कचहरी के केस में जीत हासिल हो सकती है। अतिरिक्त जिम्मेदारी लेने से कतरा सकते हैं। पिता की सेहत खराब हो सकती है। 

अंक - 6
निजी जीवन में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। नकारात्मक विचार दिमाग पर हावी रहेंगे। वाणी में कठोरता जीवनसाथी के साथ दूरियां लाएगी। हड्डी रोग से परेशान हो सकते हैं। 

अंक - 7
वाहन सावधानी से चलाएं अन्यथा दुर्घटना घट सकती है, सतर्क रहें कोई भी काम शीघ्रता से खत्म करने की कोशिश न करें। जल्दबाजी के कारण नुकसान हो सकता है। आज का समय परिजनों के साथ बिता सकते हैं। 

अंक – 8
आप में नेतृत्व करने का गुण है। अपनी इस प्रतिभा का जीवन के लक्ष्य को पूरा करने में प्रयोग करें। भाई से मन मुटाव हो सकता है। घर में सामंजस्य बनाएं रखें।  

अंक – 9
विद्यार्थियों को शुभ समाचार मिल सकता है। नौकरी में तरक्की या परिवर्तन का योग बन रहा है। यात्रा पर भी जा सकते हैं। आय में कठिनाइयां आ सकती हैं। 

Live TV

Breaking News


Loading ...