Numerology

Numerology: आज इस अंक वालो को कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग हैं, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक - 1
शादी योग्य जातकों के लिए विवाह के रिश्ते आ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। वाहन सावधानी से चलाएं। 

अंक – 2
किसी सरकारी काम के पूर्ण न होने पर निराशा होगी। रिश्तेदारों से सावधान रहें। पीठ पीछे किसी की बुराई न करें, इसे लेकर सचेत रहें। पिता का स्वास्थ्य नाजुक रहेगा। स्थान परिवर्तन हो सकता है।

अंक - 3
नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आज कुछ अच्छी खबर मिल सकती है। कला संगीत में रुचि बढ़ेगी। अगर नए व्यापार में निवेश करना चाहते हैं, तो आज उत्तम दिन है।

अंक – 4
कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग हैं। सहयोगी आपका पूरा साथ देंगे। किसी भी प्रकार के नशे से बचें। सामाजिक मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। बच्चों के साथ समय व्यतीत होगा।

अंक - 5
व्यापार में मुनाफा होगा। अपने प्रयासों में नई नीतियां अपनाएं और बुद्धिमता से फैसला लें। निजी जीवन में सामान्य परिणाम मिलेंगे। 

अंक - 6
अपनी सेहत का ध्यान रखें। पैर में चोट लग सकती है। आस-पड़ोस से सुखद समाचार मिलेगा। माता–पिता की अनबन आपके जीवन में कुछ एक समस्याएं पैदा हो सकती हैं।

अंक - 7
जीवनसाथी की सेहत खराब हो सकती है। कोर्ट—कचहरी से उपजी परेशानियों का निवारण हो सकता है। मित्रों के साथ मूवी, घूमने का कार्यक्रम बन सकता है।

अंक – 8
कार्यक्षेत्र के लिए दिन प्रतिकूल रहने वाला है। नौकरी में नई समस्याएं आ सकती हैं। वैवाहिक जीवन में झगड़ा हो सकता है। भावनात्मक परेशानियां घेरे रहेंगी। संयम से काम लें।  

अंक – 9
प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बन सकती है। आज किसी मित्र से बात करके दिल को अच्छा लगेगा। सेहत ठीक रहेगी। लेकिन खान-पान में ध्यान रखें। 

Live TV

Breaking News


Loading ...