Numerology

Numerology: आज इस अंक वाले गलत संगति से रहे दूर, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक - 1 
आज आपका मन किसी कारण को लेकर उदास रह सकता है। निजी क्षेत्र में कार्य कर रहे जातकों को अपनी नौकरी की चिंता रह सकती है। अपनी सेहत का ध्यान रखें।

अंक - 2
कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। कुछ गलत लोगों की संगति से आप बुरी आदतों के शिकार हो सकते हैं। आज के दिन आपके लिए धन प्राप्ति का दिन है। 

अंक - 3
आज आप अपना कीमती समय व्यर्थ के कामों में नष्ट न करें। परिजनों के साथ समय बीतेगा, लेकिन मन में उदासी का भाव भी रहेगा। जीवनसाथी से नजदीकियां बढ़ेगी।  

अंक - 4
आज आपकी चिंताएं कम होंगी और खासकर बच्चों की तरफ से कोई शुभ समाचार मिलेगा। व्यापार अथवा नौकरी को लेकर मन में व्यथा रहेगी।  

अंक - 5
आज आर्थिक मामलों में स्थिति आपके पक्ष में रहेगी। नौकरी को लेकर चिंता रहेगी। सोशल मीडिया में किसी से उलझ सकते हैं। आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा।

अंक - 6
व्यर्थ के कार्यों में समय बर्बाद हो सकता है। ब्लड प्रेशर हाई हो सकता है। परिवार के सदस्यों से सामंजस्य बनाकर चलें। 

अंक - 7
आज के दिन आप व्यापार में कठिन फैसले लेंगे जिनका परिणाम आगे चलकर अच्छा रहेगा। वैवाहिक जीवन में ठहराव आएगा। जीवनसाथी से रिश्ते मधुर होंगे।

अंक - 8
आज आपके पैसा आएगा परन्तु वह खर्च भी होगा। जीवनसाथी के बीच मतभेद समाप्त हो सकता है। आप मेहनत खूब करेंगे लेकिन आपको सकारात्मक परिणाम प्राप्त नही होगा। 

अंक - 9
आज का दिन आपके लिए उत्तम दिन है। आप अपने कार्यक्षेत्र में हिम्मत और लगन से काम को अंजाम देने की कोशिश में रहेंगे। स्वास्थ्य बेहतर होगा। 

Live TV

Breaking News


Loading ...