Numerology

Numerology: 1 अंक वाले जातकों के बढ़ेगी आज चिंता, 6 और 8 वालों के रिश्तों में गहरा होगा प्यार

अंक - 1:परिवार में खटपट रहेगी। घरेलू खर्च भी आपकी आर्थिक स्थिति पर जोर डालेगा। संतान के लिए समय अच्छा है और जीवन साथी भी आपके सुख का कारण बनेगा। 
शुभ अंक - 25
शुभ रंग - हरा

अंक - 2:आज मानसिक तनाव और गुस्सा आपके लिए घातक हो सकता है, इससे दूर रहने का प्रयास करें। आर्थिक परेशानी का सामना कर सकते हैं।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- भूरा

अंक - 3:आपके लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। दांपत्य जीवन में अनुकूल परिणाम मिलेंगे। प्रेम जीवन की बात करें तो आप अपने प्रियतम को अपने परिजनों से मिलवा सकते हैं ।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग - केसरिया

अंक - 4:परिवार का वातावरण सुख शांति से परिपूर्ण रहेगा। संतान भी ठीक रहेगी और आपकी संतान यदि पढ़ने योग्य है तो उनको कोई अच्छा मौका मिल सकता है।
शुभ अंक – 9 
शुभ रंग – हल्का पीला

अंक - 5:प्रॉपर्टी से फायदा मिलने की संभावना है। आफिस से आया कोई व्यक्ति या नया बॉस आपकी दिनचर्या बदल सकता है। प्रेमी से मुलाकात मन को हल्का करेगी। 
शुभ अंक – 10 
शुभ रंग – हल्का नीला

अंक - 6:प्यार के मामले में आप काफी आगे बढ़ेंगे और संभवतः प्रेम विवाह का विचार भी बना सकते हैं। जीवनसाथी के माध्यम से कार्य क्षेत्र में सफलता मिल सकती है। 
शुभ अंक – 9 
शुभ रंग– गुलाबी

अंक - 7:कार्यक्षेत्र में आपकी जमकर सराहना होगी और आपके काम की वजह से आपको सम्मान मिलेगा। दांपत्य जीवन जैसा चल रहा है, अभी वैसा ही जारी रहेगा। आपको माहौल को हल्का बनाने का प्रयास करना होगा। शुभ अंक - 42
शुभ रंग– हल्का नीला

अंक - 8:प्रेम में निर्णय लेने से पहले जांच लें। आपके व्यवहार से लोग प्रभावित होंगे। व्यापारिक यात्रा में फायदा हो सकता है। कोई नई डील बन सकती है।
शुभ अंक - 5
शुभ रंग – नीला

अंक-9: आज कार्यों में सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। जीवनसाथी का पूरा साथ आपके साथ होगा और वे आपकी आमदनी बढ़ाने में आपकी मदद करेंगे। संतान को स्वास्थ्य कष्ट होना संभावित है।
शुभ अंक – 11
शुभ रंग – लेमन



Live TV

Breaking News


Loading ...