Numerology

Numerology: आज आपको अपनी कमियों को सुधारने का दिन है, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक - 1
कार्य व्यापार को लेकर थोड़ी चिंता बनी रह सकती है। रिश्तेदारों से आज किसी भी प्रकार की सहयोग की अपेक्षा कर सकते हैं। पारिवारिक सुख शांति में आज आपकी अहम भूमिका रहेगी। 

अंक – 2
आज आपको अपनी कमियों को सुधारने का दिन है। सीनियर आपके काम की तारीफ करेंगे। हालांकि इस बीच अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखें।

अंक - 3
सरकारी कामकाज में सफलता मिल सकती है। आज आपको ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है।  ऑफिस या व्यापार में कुछ लोग जो आपसे जलते हैं, वह आपके विरुद्ध जा सकते हैं।

अंक – 4
कार्य की अधिकता के कारण तनाव में आ सकते हैं, जरूरत है आपको अपनी भावनाओं को काबू करने की। घर परिवार को भी समय कम दे पाएंगे। 

अंक - 5
आज घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है। पति-पत्नी के आपसी सम्बन्ध निखरेगें। नए लोगों से आपका संपर्क बन सकता है।

अंक - 6
आज धर्म कर्म में अधिक रुचि रहेगी। आप जो भी कार्य करेंगे, सब कुछ ठीक प्रकार से संपादित होगा। जीवनसाथी की वजह से पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।  

अंक - 7
आज परिवार में किसी रिश्तेदार के साथ दुखद घटना घट सकती है। यह सुनकर मन अशांत रह सकता है। संतान की शिक्षा को लेकर मन में चिंता का भाव रहेगा।

अंक – 8
आज बेवजह के वाद—विवाद से बचने की आवश्यकता है। पूजा पाठ में समय बीतेगा। अपने विवेक से आप आने वाली सारी बाधाओं को दूर करने में सक्षम होंगे।

अंक – 9
आज आपके खर्चों में वृद्धि होगी। धर्म कर्म के काम में अधिक पैसा लगेगा। प्रतियोगी परीक्षा में विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। बैंक से वाहन या मकान के लिए आप ऋण लेने की योजना बना सकते हैं।

Live TV

Breaking News


Loading ...