Numerology

Numerology : आज अत्यधिक क्रोध भाई बहन के रिश्तों में दरार डाल सकता है, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक- 1
विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता मिलेगी। धन को ध्यान पूर्वक प्रयोग करें। ज्यादा फायदे के चक्कर में नुकसान भी हो सकता है। सेहत ढ़ीली रह सकती है। पैर के दर्द के कारण कमजोरी महसूस कर सकते है।

अंक- 2
आपकी मेहनत रंग लाएगी। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। बजट बना कर चलेंगे तो फायदे में रहेंगे। आने वाले दिनों में खर्चे बढ़ सकते हैं। विवाह तय हो सकता है।

अंक- 3 
आज अत्यधिक क्रोध भाई बहन के रिश्तों में दरार डाल सकता है। धर्म कर्म के कामों में मन लगेगा। अपने खर्चों का आप सही तरीके से प्रबंधन कर पाएंगे। घर का नवीकरण करा सकते है।

अंक- 4 
आपके रुतबे से लोग प्रभावित होंगे और सम्मान भी मिलेगा। व्यापारिक यात्रा से फायदा होगा। कोई नया सौदा हो सकता है। जोश और ऊर्जा से भरे रहेंगे। अत्यधिक आत्मविश्वास से बचें। निर्णय लेने से पहले जांच लें।

अंक- 5
विद्यार्थियों के लिए शुभ दिन है। आज प्रेमी के साथ घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। पार्टनरशिप में नए व्यापार की शुरूआत हो सकती है।

अंक- 6
भविष्य संबंधी योजना बनाने में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आर्थिक उन्नति हो सकती है। ऑफिस के सहकर्मियों से सचेत रहें, कोई भी आपके कार्य को गलत तरीके से पेश कर सकता है।   

अंक- 7
व्यर्थ की वस्तुओं में खर्चा होगा। पति-पत्नी के बीच आपसी तालमेल कम रहेगा। मन अशांत रहेगा मन की शांति के लिए धर्मिक स्थानों में जाएं या कोई अच्छा कार्य करें।  

अंक- 8
आज ऑफिस से आया फोन आपकी दिनचर्या बदल सकता है। मित्र से मुलाकात मन हल्का करेगी। विवाहित जीवन में अनबन रहेगी। जमीन जायदाद से फायदा मिलने की संभावना है।  

अंक- 9 
आज प्रोपर्टी से संबंधी कार्यों में रूकावटें आ सकती है। प्रेमी को खुश करने के लिए अधिक प्रयास करने पड़ेंगे। स्फुर्ति और बुद्धि के कारण रूके हुए काम आगे बढ़ेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा।    

Live TV

Breaking News


Loading ...