Numerology

Numerology: सम्पत्ति के चले आ रहे कोर्ट कचेहरी के केस सुलझ सकते हैं,जानिए अपना अंक राशिफल

अंक 1 
पिता का सहयोग आपकी परेशानी को कम करेगा। स्कूल या कॉलेज में एडमीशन संबंधी कामकाज में मुश्किलें आ सकती हैं। आप दावत, कॉन्फ्रेंस, साक्षात्कार आदि में भाग ले सकते हैं।

अंक 2
अपनी कार्य योजनाओं को पूरा करने की आप में दृढ़ इच्छाशक्ति हो सकती है। प्रेम-प्रसंगों में सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन मधुर रहेगा। 

अंक 3
शान्त मन के साथ यह समय घर-परिवार, पड़ोस और समाज के बीच खुशी और शांति का रहेगा। नए प्रेम सम्बन्ध बनेंगे। सम्पत्ति के चले आ रहे कोर्ट कचेहरी के केस सुलझ सकते हैं। 

अंक 4
आज आप परोपकार, समाज, कार्य आदि में अत्यधिक व्यस्त रहेंगे। परेशानियां और अड़चनें आ सकती हैं। आपके सपने कुछ हद तक सच होंगे। रोमांस के लिए श्रेष्ठतम दिन है। अपने प्रियतम से आप नाराज हो सकते हैं।

अंक 5
आप अपना समय व्यर्थ की बातों में न गवाएं। कन्फ्यूजन के कारण आप गलत निर्णय ले सकते हैं। आपको दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों का सहयोग मिल सकता है। 

अंक 6
इन्टरव्यू की कॉल आ सकती है और आप इन्टरव्यू में सफल हो सकते हैं। अध्ययन में रूचि बढ़ेगी। सभी कार्यों की बेहतरी के लिए आप बदलाव पर विचार करेंगे। 

अंक 7
आज का दिन आप के लिए ईश्वर के आशीर्वाद स्वरूप रहेगा। संतान सुख में वृद्धि होगी। चिंताओं से छुटकारा मिल सकता है। उतावलेपन में कोई निर्णय न लें, हानि होने की संभावना है। आपका यश और कीर्ति बढ़ेगी। पड़ोसी से संबंध मधुर बनेंगे।  

अंक 8
आप अत्यधिक आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। परेशानी में राहत मिलेगी। तमाम कार्य आपके अनुसार हो सकते हैं। आप शांति का अनुभव करेंगे। आज जो भी निर्णय लेंगे, वह आपके और आपके परिवार के हित में होगा। 

अंक 9
आप इस समय खुश होंगे और दूसरों को भी खुश करने का प्रयास करेंगे। अपनों का साथ रहेगा। परिवार वाले आपका साथ देंगे। किसी से कहासुनी हो सकती है। आपका आपके ससुराल में वर्चस्व बना रहेगा। 

Live TV

Breaking News


Loading ...