Numerology

Numerology : कार्यक्षेत्र के लिए दिन अनुकूल रहेगा जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1
कार्यक्षेत्र के लिए दिन अनुकूल है। अगर आप खरीददारी पर जाएं तो केवल जरूरत की चीजों पर ही ध्यान दें अन्यथा आपकी जेब ढीली हो सकती है। 

अंक 2
आज सकारात्मक सोच के साथ आप हर परिस्थिति को अपने अनुकूल बनाने में कामयाब हो सकते हैं। जीवनसाथी से आपकी नाराजगी खत्म हो सकती है।

अंक 3
आज आप अपने किसी घरेलू काम में उलझ सकते हैं जिससे आपको झुंझलाहट महसूस होगी। वहीं घर परिवार को लेकर जीवनसाथी की ओर से काफी मदद मिल सकती है।

अंक 4
बॉस आज आपके काम की प्रशंसा करेगा जिससे आपका मन खुश रहेगा। दिन को खास बनाने के लिए जीवनसाथी को तोहफे में कुछ गिफ्ट दे सकते हैं।

अंक 5
धन मिलने की संभावना है। आप सामाजिक एवं धार्मिक कार्यों में सहयोग करेंगे। प्रभावशाली लोगों से सम्पर्क आपको अच्छे परिणाम दे सकता है।

अंक 6
दांपत्य जीवन को सुखी बनाने के लिए अपने जीवनसाथी पर फिजूल की टिप्पणी करने से बचें। स्वास्थ्य के मोर्चें पर ध्यान देने की आवश्कता है।

अंक 7
आज काम के अलावा अपनी सेहत पर भी ध्यान दें। घर में परेशानियां पैदा हो सकती हैं, लेकिन संयम और धैर्य के साथ परेशानियों को हल करने का प्रयास करें। 

अंक 8
आज कार्य-व्यापार में उठाया गया कोई भी कदम आपको कामयाबी के दरवाजे तक ले जाएगा। चीजों और लोगों को तेजी से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी।

अंक 9
आर्थिक लाभ होने की प्रबल संभावना है। आज आपके प्रेम संबंध सुधर सकते हैं। किसी के प्रभाव में आकर जीवनसाथी से नोंक-झोंक कर सकते हैं लेकिन प्यार से मामला सुलझ जाएगा।

Live TV

Breaking News


Loading ...