Numerology

Numerology: जानिए अपना आज का लकी नंबर और शुभ रंग

अंक 1 
आज कार्यक्षेत्र संबंधी मामले में आपको यात्रा करनी पड़  सकती है। पार्टनरशिप में नए व्यापार की शुरूआत हो सकती है। विद्यार्थियों के लिये शुभ दिन हैं।    
शुभ अंक- 3 
शुभ रंग- गुलाबी 

अंक 2 
स्फूर्ति और बुद्धि के कारण आज रुके हुए काम आगे बढ़ेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। प्रॉपर्टी संबंधी कार्यों में रुकावटें आ सकती हैं। 
शुभ अंक- 25 
शुभ रंग- हरा

अंक 3 
आज आर्थिक उन्नति की संभावना है । ऑफिस के सहकर्मियों से आपको थोड़ा सचेत रहने कि आवश्यकता है, कार्यस्थल पर आपकी कोई भी बात घुमाफिरा के पेश की जा सकती है। भविष्य संबंधी योजना बनाने में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। 
शुभ अंक- 10 
शुभ रंग- हल्का नीला

अंक 4 
धर्म कर्म के कार्य में मन रमेगा। कार्य संबंधी किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। अपने खर्चों का आप सही तरीके से प्रबंधन कर पाएंगे। अत्यधिक क्रोध भाई बहन के रिश्तों में दरार डाल सकता है। 
शुभ अंक- 9 
शुभ रंग- केसरिया

अंक 5 
आज आप जोश और ऊर्जा से भरे रहेंगे। अत्यधिक आत्मविश्वास से बचें। कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह जांच पड़ताल कर लें। आपके रुतबे से लोग प्रभावित होंगे और सम्मान भी मिलेगा। 
शुभ अंक- 2 
शुभ रंग- भूरा

अंक 6 
पारिवारिक मामले सामान्य रहेंगे। जमीन जायदाद संबंधी मामलों में आपको लाभ मिलने की संभावना है। दफ्तर से आई कोई कॉल आपको खुशी देगी। 
शुभ अंक- 19 
शुभ रंग- हल्का पीला

अंक 7 
आज आपका मन अशांत रहेगा।  मन की शांति के लिए कोई अच्छा कार्य करें। व्यर्थ की वस्तुओं में  व्यय हो सकता है, हाथ को नियंत्रण में रखें। आज पति पत्नी के बीच आपसी तालमेल कम रहेगा।  
शुभ अंक- 5 
शुभ रंग- नीला

अंक 8 
यदि आप आज बजट बना कर चलेंगे तो फायदे में रहेंगे। आने वाले दिनों में खर्चें बढ़ने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत रंग लाएगी। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। 
शुभ अंक- 42 
शुभ रंग- लाल 

अंक 9 
आज आपको परीक्षा में सफलता मिलेगी। धन का प्रयोग थोड़ा सोच समझकर करें। ज्यादा फायदे के चक्कर में नुकसान भी हो सकता है। व्यवसायिक मामलों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा।  
शुभ अंक- 11 
शुभ रंग- लेमन



Live TV

Breaking News


Loading ...