Numerology

Numerology: जनिये इन मूलांक वाले जातकों लिए आज लकी नंबर और शुभ रंग कौन सा होगा

अंक - 1
स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा। किसी खास व्यक्ति से मिलने की संभावना है। संतान का व्यवहार और उसकी आदतें आपको विचलित कर सकती हैं। उदारवादी दृष्टिकोण के कारण परिवार के सदस्य आपको मान-सम्मान देंगे। 
शुभ अंक -12
शुभ रंग – हल्का


अंक – 2
वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी से रिश्ते मधुर बनेंगे। आज आपको आर्थिक परिणाम बेहतर होंगे। समय है अपने करियर के सारे विकल्प ढूंढ़ने का आलोचना या निंदा हो सकती है। इससे बचने का तरीका निकलना पड़ेगा। भागीदारी के काम में पार्टनर पर नजर रखें। 
शुभ अंक- 33
शुभ रंग- नारंगी

अंक - 3
आज आपके मन में असंतुष्टि का भाव रहेगा। किसी कार्यक्रम को लेकर परेशान रहेंगे। प्रेम-प्रसंगों में विश्वास पैदा होगा। आपसी समझ भाई बहन का आपसी मतभेद खत्म हो सकता है। लव पार्टनर एक दूसरे की भावनाओं को समझेंगे। व्यापार में तरक्की के योग बन सकते हैं। कार्यक्षेत्र में उपलब्धियां मेहनत के अनुरूप प्राप्त होगी। 
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- पीला

अंक- 4
प्रतियोगी परीक्षा व नौकरी से सम्बन्धित परीक्षा का परिणाम संतोषजनक रहेगा। अपने गुस्से के कारण प्रेमी से सम्बन्ध खराब हो सकते है। माता का स्वास्थ्य कुछ ढीला रहेगा। परिवार साथ घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगे। आपका उदारवादी दृष्टिकोण के कारण परिवार के सभी लोग आपका सम्मान करेंगे।  
शुभ अंक –19
शुभ रंग - हरा

अंक - 5
आज मित्रों के साथ यात्रा में आनंद आएगा। परिवार में तनाव का माहौल बन सकता है। रिश्तेदार से संपर्क साबित होगा पार्टी का कार्यक्रम बन सकता है। प्रेम-प्रसंगों में सफलता मिलेगी। आज का दिन उपलब्धियों भरा हो सकता है। दिन जमीन जायदाद और वाहन सम्बन्धी मामलों के लिये अच्छा साबित हो सकता है।  
शुभ अंक –15
शुभ रंग– औरेंज।

अंक- 6
आज आपके घर पर मेहमानों का आगमन हो सकता है। संतान की शिक्षा अध्ययन को लेकर जो चिंता रहेगी। आपकी रचनात्मक प्रतिभा आज खुलकर लोगों के सामने आयेगी। लोगों को आपका काम पसंद आएगा बैंक बैलेंस के कमी चिंता का कारण बन सकती ही जीवन साथी से सकारात्मक रिलेशन रहेगा। 
शुभ अंक – 14
शुभ रंग– पीला

अंक - 7
आज विदेश यात्रा हो सकती है। आप किसी जरूरतमंद मित्र की मदद कर सकते हैं। आय से अधिक खर्च हो सकता है। सहकर्मी से अनबन हो सकती है। आपकी प्रतिष्ठा, प्रसिद्धि में वृद्धि होगी। लोग आपके कार्य की तारीफ करेंगे।
शुभ अंक -4
शुभ रंग– नीला

अंक – 8
आज नौकरी को सीरियसली लेने की जरूरत है। अपने कार्य को पूरी ईमानदारी से करें, वरना बॉस की डांट पड़ सकती है। आपके घर का वातावरण शांतिपूर्ण रहेगा। पति पत्नी एक दूसरे की भावना को समझेंगे। प्रेमी से मुलाकात होगी। 
शुभ अंक -15
शुभ रंग – मैरून ।

अंक – 9
आज दांपत्य जीवन में जीवनसाथी से आपसी मतभेद की स्थिति बन सकती है। जमीन, भूखण्ड व सम्पत्ति सम्बन्धी विवाद खत्म हो सकता है। घर के किसी बड़े बुजुर्ग के स्वास्थ्य में उतार चढ़ाव रहेगा। ऑफिस में बिना बात की परेशनियों का सामना करना पड़ सकता है।
शुभ अंक – 5
शुभ रंग – पिंक

Live TV

Breaking News


Loading ...