Numerology

Numerology : अभी कोई नया व महत्वपूर्ण कार्य शुरु ना करें अन्यथा नुकसान का सामना करना पड़ेगा

अंक- 1
आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है। माता-पिता से संबंधों में सुधार आएगा। मानसिक तनाव एवं शारीरिक कमजोरी की समस्या रहेगी। व्यापार की नीतियों पर पुनर्विचार करेंगे। 

अंक- 2
आप अपनी योजना व गतिविधियों के बारे में किसी जानकार से सलाह लें इससे आपको सहायता मिलेगी। सरकारी कामकाज रुक सकते है। असमंजस की स्थिति रहेगी और जीवन साथी से कदम-ताल नहीं मिलेंगी।  

अंक- 3
कार्यक्षेत्र में रुकावटें आएंगी। अभी कोई नया व महत्वपूर्ण कार्य शुरु नहीं करें अन्यथा नुकसान का सामना करना पड़ेगा। सन्तान की तरफ से खुशखबरी प्राप्त हो सकती है। प्रेम सम्बन्ध में अवरोध आएंगे। 

अंक- 4
आज आप अपने काम काज पर अधिक ध्यान देंगे। आपके और आपके प्रिय के बीच कोई बड़ी परेशानी खड़ी हो सकती है। अपनी व्यापारिक क्षमताओं को बढ़ाएं। इससे करियर के नए रास्ते खुल सकते है।

अंक- 5
सरकारी कामकाज में सफलता मिल सकती है। आज व्यापार की समस्या सुलझने की संभावना है। नौकरी में लक्ष्यों को पूरा करने का दबाव बना रहेगा। प्रेम-सम्बन्ध आपकी बदनामी व अपयश का कारण बन सकते है।

अंक- 6
आर्थिक हानि का सामना करना पड़ सकता है। सट्टा और जुआ आदि से दूर रहें। आज आपका जीवनसाथी खुशी जाहिर करेगा। आपका गर्मजोशी से भरा व्यवहार आपके आस-पास के लोगों को खुश कर देगा। 

अंक- 7
आज आप योजनाबद्ध तरीके से कार्य करेंगे। कार्य स्थल पर आपका व्यवहार आपको प्रसिद्धि दिलाएगा। यात्राओं में सावधानी बरतें। आज जीवनसाथी की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है।

अंक- 8
कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। जिंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है जो प्यार और रोमांस को नया रास्ता देगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। सभी क्षेत्र के विद्यार्थियों के लिए यह अपार सफलता का दौर रहेगा।

अंक- 9
आज दिन अनुकूल है। जो समस्याएं आपको परेशान कर रही हैं उनका समाधान मिल सकता है। लेकिन कार्यक्षेत्र में काम पर ज्यादा ध्यान देना पड़ेगा। अपने जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पल गुजारेंगे।

Live TV

Breaking News


Loading ...