Numerology 9 November आज का अंक राशिफल

Numerology: जानिए आज किन मूलांक के जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ

1:आज आपके काम की शुरुआत हो सकती है और अपनी परफॉर्मेंस में कमी न आने दें तो आज आपके कार्य समय से पूरे हो जाएंगे। अपने बॉस के साथ शांति से ही बात करें तो संबंध मधुर होंगे और आपको सफलता भी प्राप्‍त होगी।  

2:आज के दिन मेहनत अधिक रहने वाली है। अगर आज आप किसी नए स्थान पर जाने का सोच रहे हैं तो अभी जल्दी न करें। अपने किसी रिश्तेदार के साथ लंबी बात हो सकती है। आज आप किसी नई योजना पर काम कर सकते हैं और आपके कार्यों की पूर्ति भी हो सकती है।

3:आज आपको कुछ राहत मिल सकती है। बैंक से जुड़े काम हो सकते हैं। इस समय परिवार को लेकर काम अधिक बढ़ सकता है। आज आप अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए किसी नई प्‍लानिंग को करने पर विचार कर सकते हैं। 

4:शुरुआत में अपने पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है। अपनी भाषा पर कंट्रोल रखें अन्यथा दूसरे इसका गलत अर्थ लगा सकते हैं। आज आपको अपने गुस्‍से पर भी काबू रखने की जरूरत है नहीं तो आप किसी कारण से झगड़ सकते हैं।

5:अपनी सेहत का ख्याल रखें। अपने बच्चों को लेकर आपका मन कुछ परेशानी का अनुभव कर सकता है। कुछ ख्याल अपने लोगों की भावनाओं का भी करें तो आप फायदे में रहेंगे। किसी कारण से आपको आज परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

6:आज का दिन आपके लिए सुखद है और आपके खुद की सेहत की बात है तो अपना ख्याल रखें। अपने लोगों के साथ मिलकर आप काम को लेकर कुछ नई चीजों की शुरुआत हो सकती है। आज आप धन को कहीं निवेश करने पर भी विचार कर सकते हैं।

7:आपको अपनी मेहनत का मनचाहा फल मिल सकता है। आपको इसके लिए थोड़ी सी सिफारिश की जरूरत होगी और आज आपको इसलिए अपने आसपास के माहौल को लेकर सजग रहने की जरूरत है। किसी मामले में आपकी राय ली जा सकती है।

8:नौकरी के लिए प्रतियोगिताओं की तैयारी कर रहे छात्र कुछ समय के लिए निराशा का अनुभव कर सकते हैं। प्रॉपर्टी से जुड़े कामों को लेकर आप कुछ व्यस्त होंगे। आज जो लोग डॉक्‍टर और इंजीनियर के पेशे से जुड़े हैं उन्‍हें नए अवसर मिल सकते हैं।

9:आप में आज गुस्सा अधिक रहने वाला है। अपनी जिद के कारण आप परेशानी में पड़ सकते हैं और आज के दिन जितना संभव हो खुद को शांत रखें। आज आपको दूसरों की वजह से कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इस वजह से आपका मन भी उदास हो सकता है।

Live TV

Breaking News


Loading ...