Numerology 9 June आज का अंक राशिफल

Numerology: मूलांक 6- 8 वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए कैसे बदलेगी किस्मत

1:आज आपके काम को लेकर आप पर सवाल उठ सकते हैं। आप अपने काम में इस समय लापरवाही से बचें। इस वक्‍त सबकी नजरें आपके ऊपर हैं। कार्यक्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी रह सकती है पर दोपहर होते-होते स्थिति संभलने लगेगी और आप खुद को रिलैक्‍स्‍ड महसूस करेंगे।

2:आज ऐसा हो सकता है कि कुछ मामलों में अधिकारियों के साथ बहुत अधिक बात न बन पाए। आपके लिए जरूरी है कि इमोशन से खुद को बचाकर रखें, वरना आपको इस वक्‍त परेशानी हो सकती है और आप तनाव में आ सकते हैं। 

3:अपने पिता के साथ आज जितना संभव हो सके नम्रता के साथ बात करें और उन्‍हें मानसिक सबल दें। परिवार में आप पर निगाह अभी भी रहने वाली हैं। कुछ चीजों को लेकर कन्फ्यूजन में भी रहने वाले हैं। किसी की मदद से काम बनेगा और आपको सफलता प्राप्‍त होगी।

4:आज के दिन किसी भी प्रकार की उदासी से बचें और उत्साह के साथ आगे बढ़ें। प्यार के मामले में आज आपको इजहार भी मिल सकता है और पार्टनर के साथ कहीं आउटिंग पर भी जा सकते हैं। दोस्तों के साथ कहीं समय बिता सकते हैं और संबंध बेहतर होंगे।

5:आज के दिन आप थोड़ा सुस्ती से काम कर सकते हैं और सेहत भी नरम हो सकती है। स्वास्थ्य में कमी होने की वजह से आपका आज संभव है कि किसी काम में मन नहीं लगेगा। इसलिए खानपान के प्रति लापरवाही से बचने की जरूरत है आपको।

6:आज भाग्य का साथ आज आपको काम में कुछ अच्छे नतीजे देने वाला होगा। आज बच्चों के साथ आप भी खुद बच्चे बन जाने वाले हैं। देवी दुर्गा के 11 नामों का स्मरण करें सफलता मिलेगी और लाभ होगा।

7:दोस्तों के साथ बातचीत से कुछ अच्छे परिणामों की प्राप्ति करने में आप सफल होंगे और आपके काम भी पूरे होंगे। आज आप अपने काम को भी कर पाएंगे। छात्रों के लिए आज का दिन मेहनत वाला हो सकता है।

8:आप घर और बाहर दोनों ही मोर्चे पर बहुत ज्यादा व्यस्त रह सकते हैं। किसी स्त्री पक्ष का सहयोग सहायक सिद्ध हो सकता है। इस समय आप मानसिक रूप से कुछ संतोष की अनुभूति अनुभव कर सकते हैं। भाग्‍य का साथ प्राप्‍त होगा।

9:धन के मामले में स्थिति भी अनुकूल रह सकती है। आपका जीवनसाथी आपके लिए आज खर्चे करवाने वाला भी हो सकता है। किसी बड़े बुजुर्गों की सलाह आपके लिए फायदे का सौदा होगी और आपके काम आज किस्‍मत की बदौलत बन जाएंगे।

Live TV

Breaking News


Loading ...