अंक राशिफल Numerology 8 November

Numerology: जानिए क्यों मूलांक 1 और 5 को उठानी पड़ सकती है परेशानी ?

 1:आर्थिक मामलों में समय अनुकूल है और धन वृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे। कार्यक्षेत्र में भी धीरे-धीरे बेहतर स्थितियां होती जाएंगी। प्रेम संबंध में इस सप्ताह तकलीफ़ उठानी पड़ सकती है एवं हो सकता है कि किसी पितृ तुल्य व्यक्ति को लेकर आपसी तनाव बढ़ जाएं।

2:कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं आपको इस संबंध में कोई आगे बढ़कर मदद कर सकता है। आर्थिक मामलों में भी आप जितना अधिक सोचसमझकर निर्णय लेंगे उतना अधिक फ़ायदे भी प्राप्त होंगे। प्रेम संबंध में समय रोमांटिक बीतेगा। 

3:कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं मान सम्मान बढ़ेगा। आर्थिक मामलों में भी समय अनुकूल है एवं धन वृद्धि के कई अवसर इस सप्ताह प्राप्त होते जाएंगे। प्रेम संबंध में अपनी सेहत की तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है अन्यथा कष्ट उठा सकते हैं। 

4:आर्थिक मामलों में समय अनुकूल रहेगा एवं धन वृद्धि के कई अवसर आपको प्राप्त होते जाएंगे। कार्यक्षेत्र में मेहनत के बल पर आप अपने प्रॉजेक्ट पूर्ण करते जाएंगे। प्रेम संबंध में इस सप्ताह कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय न लें तो बेहतर होगा।

5:कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं आप अपनी व्यवहारकुशलता द्वारा स्थितियां अपने अनुकूल करने में सक्षम होंगे। आर्थिक मामलों में भी समय धीरे धीरे सुधर जाएगा। प्रेम संबंध में बेचैनी बढ़ेगी एवं आपसी तनाव भी बढ़ सकते हैं। 

6:कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी लेकिन धीरे-धीरे स्थितियां बेहतर होती जाएंगी। प्रेम संबंध में किसी समाचार को सुनकर मन में तकलीफ हो सकती है। आर्थिक मामलों में लगातार किए गए प्रयास आपके लिए शुभ परिणाम सामने आएंगे। 

7:आर्थिक मामलों में समय धीरे धीरे अनुकूल होता जाएगा। प्रेम संबंध में थोड़ा सा बंधन महसूस कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा की गई लापरवाही आपके लिए कष्ट लेकर आ सकती है। सप्ताह के अंत में मन उदास रहेगा।

8:प्रेम संबंध में समय अनुकूल रहेगा एवं आपसी प्रेम भी सृदृढ़ होता जाएगा। कार्यक्षेत्र में भी उन्नति के योग तो बन रहे हैं लेकिन धीरे-धीरे उन्नति होगी। सप्ताह के अंत में कुछ पुराने प्रॉजेक्ट दोबारा से शुरू हो सकते हैं। इस सप्ताह आर्थिक व्यय अधिक रहेंगे।

9:कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं मान सम्मान बढ़ेगा। आर्थिक मामलों में समय अनुकूल रहेगा एवं धन वृद्धि के चांसेस बनेंगे। प्रेम संबंध में बातचीत द्वारा मसलों का हल निकालें तो बेहतर होगा। सप्ताह के अंत में आपसी प्रेम सुदृढ़ होगा। 

Live TV

Breaking News


Loading ...