Numerology 7 september आज का अंक राशिफल

Numerology: इन मूलांक वाले जातकों की सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत

1:मूलांक वालों के लिए आज दिन अनुकूल है। धन की बात करें तो दिन बेहतरीन है। धन के मामले में लंबे समय से आ रही अड़चन खत्म होंगी। व्यापारी वर्ग के लिए दिन अच्छा है। व्यापार में कुछ धन निवेश कर सकते हैं, जो भविष्य में आपको मुनाफा कराएगा। 

2:मूलांक वालों का दिन आज अच्छा है। धन के लिहाज से आज दिन अनुकूल है। आपका रूका हुआ धन हासिल करने के योग बन रहे हैं। व्यापार वर्ग के लिए समय अच्छा है। व्यापार बढ़ोतरी के लिए कुछ नए कदम उठा सकते हैं। 

3:मूलांक वालों का दिन आज सामान्य है। ऐसा प्रतीत हो रहा है की आपको अपने ज्ञान पर अंहकार हो जाएगा, जिसके कारण आप कार्यक्षेत्र में अपने लिए खुद परेशानी खड़ी कर लेंगे, जिसका भुगतान आपको लंबे समय के लिए करना पड़ेगा, इसलिए थोड़ा संभल कर चलने की आवश्यकता है। 

4:मूलांक वालों का दिन आज बेहतरीन है। अपनी सूझबूझ और चतुराई से सभी कार्यों को पूर्ण करेंगे और ऊर्जावान महसूस करेंगे। धन की बात करें तो आज दिन अनुकूल है। अगर अपने पुत्र की सलाह लेकर धन निवेश करेंगे तो अवश्य ही आपको अत्यधिक लाभ हासिल होगा। 

5:मूलांक वालों की बात करें तो आज भाग्य पूर्ण रूप से आपका साथ देगा। धन की बात करें तो दिन बेहतरीन है। शेयर बाजार में अपना पैसा लगाया है तो आपको अत्यधिक मुनाफा होने वाला है। पारिवारिक लिहाज से दिन अनुकूल है। 

6:मूलांक वालों का दिन आज सामान्य है। व्यापारि वर्ग के लिए समय अनुकूल है। व्यवसाय के विकास के लिए कुछ नए प्रस्ताव स्वीकार कर सकते हैं। आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे। धन के लिहाज से दिन सामान्य है। 

7:मूलांक वाले जातकों के लिए आज दिन अच्छा है। मित्र आपके जीवन को प्रफुल्लित करेंगे। आपके स्वभाव में थोड़े अहम की भावना नजर आएगी। अगर अहम को अपने कार्यों के आगे न लाएं तो दिन बहुत बेहतरीन रहने वाला है। 

8:मूलांक वालों का दिन आज सामान्य से निम्न है। धन के लिहाज से दिन अनुकूल नहीं है। आता हुआ धन अचानक से कहीं रूक जाएगा, जिसकी वजह से मानसिक रूप से बहुत परेशान रह सकते हैं और इसका असर आपकी सेहत पर भी पड़ सकता है।

9:मूलांक वालों का दिन आज बहुत अच्छा है। आप ऊर्जावान महसूस करेंगे और इसी सकारात्मक ऊर्जा के साथ कार्यक्षेत्र में अपने सभी कार्यों को बहुत चतुराई से और अच्छे से परिपूर्ण करेंगे। 

Live TV

Breaking News


Loading ...