Numerology 7 May आज का अंक राशिफल

Numerology: मूलांक 2 की बढ़ेगी चिंता, 8 जातक अपने क्रोध और जिद्द पर लगाए लगाम

1:आज आपको अपने ऊपर विशेष रूप से ध्‍यान देने की जरूरत है। अपने क्रोध को काबू में रखें आपका जिद्दी स्वभाव होने से लोग आपकी इस कमी का लाभ उठाने की कोशिश भी कर सकते हैं। 

2:आज का दिन आपका थोड़ा व्‍यस्‍तता में बीतेगा। आज आप बच्चों के बारे में अधिक सोच में रहेंगे। किसी बात की चिंता आपको परेशान करेगी। परिवार में कोई ऐसी बात है जो सबके लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। 

3:आज संभव है कि प्रेम संबंधों में साथी का सहयोग बहुत आपको न मिल पाए। ऐसे में आपका मन कुछ आशंकाओं से भी भरा रह सकता है। सुख को पाने में विलम्ब और परेशानी से बचना है तो गणेशजी का स्मरण करें लाभ होगा। 

4:किसी भी प्रकार की दुविधाओं में खुद को न डालें। काम में तेजी का दिन होगा इसलिए लाभ प्राप्ति के मौके का पूरी तरह से उपयोग करें। आज आपको मेहनत का फल प्राप्‍त होगा और भाग्‍य का भी साथ मिलेगा। दोस्‍तों की ओर से पूरा सहयोग प्राप्‍त होगा।

5:आज कुछ स्थिति है जो कि आपके पक्ष में नहीं दिखाई दे रही है। आपको आज दूसरों के मामले में बोलने से बचने की जरूरत है, इसलिए व्यर्थ की बहस में खुद को न डालें। आज के दिन आप अपनी चीजों का ध्यान रखें कुछ खोने के योग बने हुए हैं। 

6:आज के दिन आप कुछ अधिक व्‍यस्‍त रहेंगे। बेहतर होगा कि अपने काम को एक सही से लिस्ट के रूप में तैयार कर लेने से आप कुछ भूलेंगे नहीं और अधिकारियों की ओर से आपको शाबाशी भी मिलेगी। दोस्तों के साथ मस्ती का मौका मिलेगा और भाग्‍य का साथ मिलेगा।

7:आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा भागदौड़ वाला हो सकता है। अगर काम में टालमटोल करते हैं तो बाद में दिक्कत हो सकती है, इसलिए ध्यान से काम में लगे रहें और जितना संभव हो सके किसी दूसरे पर अधिक भरोसा करने से बचें और अपने काम को स्‍वयं पूरा करें।

8:अपने चुप्पी को तोड़े और जो सही हो उसका साथ दीजिए। आप खुद भी कुछ मामलों में जिद्दी और क्रोधी होने लगेंगे तो लोग आपके विरोध में खड़े हुए दिखाई देंगे। 

9:आज माता की ओर से आपको प्रेम की प्राप्ति होगी छोटे बच्चों का ख्याल रखें और मौसम में आने वाले बदलाव से उन्हें बचाएं। कहीं अचानक से यात्रा करनी पड़ सकती है और ऐसा करने से आपको आज थकान हो सकती है।

Live TV

Breaking News


Loading ...