Numerology 6 May आज का अंक राशिफल

Numerology: मूलांक 1 -2 को ये बातें कर सकती हैं परेशान, लेकिन शाम तक स्थिति हो जाएगी अनुकूल

1:इस समय काम के क्षेत्र में परेशानियों की स्थिति अभी आपका ध्यान काम से भटका सकती है। कुछ कारणों से काम में अधिकता के कारण थकान भी परेशान करेगी।

2:आपका मन इस समय थोड़ा चिंता ओर व्यर्थ की बातों को लेकर परेशानी में होगा। कुछ न कुछ बातें मन को परेशान करेंगी, जरूरी है की खुद को व्यस्त रखें शाम तक स्थिति आपके लिए बेहतर होने लगेगी।

3:जो छात्र अपनी परिक्षाओं में बेहतर नहीं कर पा रहे हैं, उन्हें आज के दिन कुछ बेहतर परिणाम की प्राप्ति हो सकती है। बच्चों का सहयोग परेशानियों को दूर करने वाला होगा।

4:आज घर के कामकाज से कम ही समय मिल पाएगा। धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि अभी अधिक रहेगी। कुछ नई वस्तुओं की खरीद हो सकती है।

5:आपके लिए ये समय भ्रमण के मौके लाने वाल होगा। दोस्तों के साथ मिलकर कुछ जरुरी कामों को पूरा करेंगे। इस समय आप कुछ नयी चीजों को लेकर प्लानिंग भी कर सकते हैं।

6:आध्यात्मिक विचार आदि मामलों पर आज आपको किसी से कुछ अधिक ही सलाह मिलने वाली है। आपको मित्रों का साथ मिलेगा। आपके लिए आज कुछ नई वस्तुओं की प्राप्ति का समय भी है।

7:आपको किसी वरिष्ठ सदस्य का सहयोग परेशानियों से दूर करने वाला होगा। अपने मन की बात को आप दूसरों तक रख पाएंगे। आपके लिए अभी का समय लाभकारी हो सकता है।

8:अगर किसी के साथ कुछ विवाद होने की आशंका दिखाई दे रही हो तो खुद को इस चीज से पीछे रखना ही अनुकूल होगा। भाई बहनों के साथ मिलकर समय बिता सकेंगे।

9:संतान की ओर से सुख की प्राप्ति होगी। प्यार के मामले आप कुछ कमजोर रह सकते हैं। किसी न किसी कारण से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं।

Live TV

Breaking News


Loading ...