Numerology 5 September 2021 zodiac sign अंक राशिफल

Numerology: आज का दिन मूलांक 4 पर पड़ेगा भारी, अन्य जातक पढ़ना ना भूलें

1:मूलांक वालों का दिन आज अच्छा बीतने वाला है। आज आप अपनी समझदारी और सूझबूझ का अच्छे से उपयोग करते हुए अपने सभी कार्य पूर्ण करेंगे। आज आप अपने पिता की सलाह लेकर यदि कोई कार्य करेंगे तो आपको अत्यधिक लाभ की प्राप्ति होगी। 

2:मूलांक वालों का दिन आज बहुत अच्छा है। आपका काफी समय से रुका हुआ धन आपको आज प्राप्त होगा इस बात को लेकर आज आप मानसिक रूप से बहुत खुश और सुख का अनुभव करेंगे। आज आपको आपकी सभी अड़चनों का निवारण मिलेगा और आपके सभी रूके हुए कार्य आज पूर्ण होंगे। 

3:मूलांक वालों के लिए आज समय अनूकूल है। आज आप अपनी सूझबूझ और समझदारी का उपयोग कर के आप अपने सभी कार्य पूर्ण करेंगे। आज आप के मन में बहुत गहरे और आध्यात्मिक विचार आऐंगे जो आपको भविष्य में एक अच्छे निष्कर्ष की तरफ ले जाएंगे। 

4:मूलांक वालों का दिन आज कठिनाईयों से भरा रहेगा। आज आप धर्म के खिलाफ, किसी गुरु या भिक्षुक के खिलाफ कोई कटुवचन न बोले नही तो आपको आगे चलकर कोई शारीरिक कष्ट हो सकता है। आज आपके ज्ञान और चालाकी में बहुत आंतरिक मतभेद रहेगा। 

5:मूलांक वालों का दिन आज कुछ खास नही रहेगा। आज आपके कार्यों को सोचने में और उन्हें पूर्ण करने में बहुत अंतर रहेगा। इसके चलते आप किसी भी निष्कर्ष तक नही पहुंच पाएंगे। आज आपको बहुत शांत रहना है किसी भी कार्य को करने से पूर्व अपनी बुद्धि और विवेक का बहुत अच्छे से उपयोग करें।

6:मूलांक वालों के लिए आज का दिन ठीक -ठाक रहेगा। आज आपको कोई-ना-कोई अड़चन परेशान करेगी। बस आज थोड़ा संयम से काम लें क्योंकि आपके सोचे हुए कार्य आज पूर्ण नहीं होंगे। आज आप अपनी संतान के स्वास्थ्य को भी लेकर परेशान रहेंगे लेकिन यदि आप संयम से काम लेंगे तो उसका निवारण भी आपको मिल जाएगा। 

7:मूलांक वालों के लिए दिन बहुत अच्छा नही है। पारिवारिक मामलो में आज का दिन कठिनाईयों से भरा रहेगा। आज परिवार के सदस्य एक दुसरे के मान-सम्मान को लेकर ऊंगली उठा सकते हैं। आज आपके अपने जीवनसाथी के साथ भी कुछ खट्टास भरा व्यवहार रहेगा। 

8:मूलांक वालों का दिन आज कुछ ख़ास नही रहेगा। आज आपका दिन समस्याओ और अड़चनो से भरा रहेगा। लेकिन फिर भी आपकी कड़ी मेहनत रंग लाएगी और दिन ढलने तक आपके सोचे-समझे कार्य पूर्ण होंगे और आपकी मुश्किलें कुछ कम होंगी। 

9:मूलांक वालों का दिन आज बहुत अच्छा है। आज आप अपने भाईयों के साथ मिलकर कोई पारिवारिक आयोजन कर सकते हैं या फिर उनके साथ कहीं बाहर घूमने-फिरने का भी कार्यक्रम रख सकते हैं जिस से घर में बहुत खुशनुमां माहौल बरकरार रहेगा। 

Live TV

Breaking News


Loading ...