Numerology 4 October आज का अंक राशिफल

Numerology: मूलांक 2 और 6 इस बात की तरफ अवश्य ध्यान दें, उठानी पड़ सकती है परेशानी

1:इस सप्ताह संयम के साथ किसी भी निर्णय पर पहुंचने में ही आपकी भलाई है। धन वृद्धि के संयोग तो बन रहे हैं लेकिन आपकी अपेक्षाओं से कमतर रहेंगे। कार्यक्षेत्र में अकेलापन महसूस कर सकते हैं। 

2:कार्यक्षेत्र में धीरे-धीरे उन्नति के अवसर खुलते जाएंगे एवं प्रॉजेक्‍ट साधारण से बेहतर परिणाम लेकर आएंगे। आर्थिक मामलों में इस सप्ताह ध्यान देने की आवश्यकता है अन्यथा हानि उठानी पड़ सकती है। 

3:आर्थिक मामलों में समय अनुकूल रहेगा एवं धन वृद्धि के अच्छे संयोग बनते जाएंगे। कार्यक्षेत्र में इस सप्ताह कुछ प्रॉजेक्‍ट समय पर पूर्ण नहीं होते दिख रहे हैं एवं कष्ट बढ़ेगा। प्रेम संबंध में रोमांस की वृद्धि होगी। 

4:कार्यक्षेत्र में साधारण से बेहतर परिणाम सामने आएंगे। प्रेम संबंध में आपसी प्रेम सुदृढ़ होगा एवं मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक व्यय इस सप्ताह अधिक हो सकते हैं। इस सप्ताह आपको लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

5:प्रेम संबंध में समय सुकून भरा रहेगा एवं आपसी प्रेम भी सर्द होता जाएगा। कार्यक्षेत्र में इस सप्ताह कुछ तकलीफ़ रहेगी एवं अहं के टकराव भी बढ़ सकते हैं। आर्थिक व्यय भी अधिक रहेंगे। 

6:अपनी कार्यशैली को बदल कर कुछ नयापन लेकर आएं फिर देखिए उन्नति के मार्ग कैसे खुलते जाते हैं। यह सप्ताह प्रॉजेक्‍ट में सफलता प्राप्त करने का सप्ताह है। आर्थिक व्यय हालांकि अभी अधिक रहेंगे एवं इस तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है। 

7:इस सप्ताह आपको संयम के साथ किसी भी निर्णय पर पहुंचना चाहिए तभी सुकून प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय इस सप्ताह टाल देने में भलाई है। चिंताओं द्वारा धन हानि की संभावना भी बढ़ेंगी। प्रेम संबंध में समय सुखद रहेगा।

8:प्रेम संबंध में समय अनुकूल है एवं आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा। कार्यक्षेत्र में इस सप्ताह च‍िंताएं बढ़ेंगी। आर्थिक व्यय भी अधिक रहेंगे एवं निवेशों पर ख़ास तौर पर ध्यान देने की आवश्यकता है। 

9:इस सप्ताह आपके लिए धन लाभ की स्थितियां बन रही हैं एवं जीवन में तरक्की करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपसी तनाव बढ़ सकते हैं एवं मन व्यथित रहेगा। प्रेम संबंध में भी अकेलापन महसूस होगा। 

Live TV

Breaking News


Loading ...