Numerology 4 March, आज का अंक राशिफल

Numerology: मूलांक 1 की बढ़ेगी जिम्मेदारी, क्रोध के कारण 9 वालों का होगा नुकसान

1:यह समय अप्रत्याशित सौदों या अचानक होने वाले कामों को दर्शा रहा है। दिन के दूसरे भाग का समय आर्थिक रूप से थोड़ा लाभ दे पाए। घर पर एक दूसरे के साथ काम करने की भी ज़िम्मेदारी बढ़ सकती है।

2:आज काम के क्षेत्र में काफी दिक्कतें उभर सकती हैं। किसी की सहायता लेने से कुछ राहत मिल सकती है। इसके अलावा आप पर अपने काम की रफ्तार बनाए रखने का भी दबाव अधिक होगा।

3:इस समय विरोधी पक्ष अधिक मजबूत से दिखाई देगा पर आप अपनी योजनाओं से काम को सही भी कर सकते हैं। कमीशन एजेंट या वाहन डीलरों के लिए वित्तीय मामलों में यह समय बेहतर हो सकता है।

4:नौकरी के समक्ष आपके लिए अच्छे अवसर बनेंगे। आप नए कामों को करने में उत्साहित दिखेंगे। इसमें आपको उन्नति के भी कुछ नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

5:खुद को स्वस्थ और फिट रखने के लिए आपको योग तथा ध्यान का सहारा लेना चाहिए। काम के सिलसिले में भागदौड़ भी आपको थकान देने वाली होगी।

6:आज का दिन आप कुछ राहत पा सकते हैं। कुछ कामों में बेहतर रिजल्ट मिल पाए। भाग्य साथ देगा, जिसके कारण अच्छा परिणाम आप परिश्रम से ही पा सकते हैं।

7:इस समय आप कुछ सामाजिक या धार्मिक सेवा के कार्य भी कर सकते हैं। धन अधिक खर्च होगा। किसी को उधार देने से बचें। आप अपने काम को करने के लिए दूसरों के साथ बेहतर ताल मेल में कमी का अनुभव कर सकते हैं।

8:स्वास्थ्य में गिरावट के कारण थकान और कमजोरी हो सकती है। मानसिक तनाव को खुद पर हावि होने से बचें। आज आपको अपने लिए कुछ समय निकालना चाहिए ओर अपनी पसंद के कामों को करना चाहिए।

9:कार्य क्षेत्र में काम प्रभावित होने की वजह से क्रोध आ सकता है। भावनात्मक रूप से परेशानी होगी। इस समय आपके कार्य पूरे होंगे। वहीं जिन कामों में आपको लाभ प्राप्ति के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी, उसमें दिक्कत होगी। 

Live TV

Breaking News


Loading ...