Numerology 28 August आज का अंक राशिफल

Numerology: मूलांक 7 का व्यवहार आज रहेगा चिड़चिड़ा, अन्य जातक इस उपाय के साथ मुश्किल से पा सकते हैं राहत

1:मूलांक जातकों को दिन की शुरुआत में थोड़ी रूकावटों का सामाना करना पड़ सकता है। आपके व्यवहार में थोड़ा चिड़चिड़ापन रह सकता है लेकिन दिन ढलने से पहले आप सकारात्मक हो जाएंगे। धन के मामले में भी दिन अच्छा रहेगा। 

2:मूलांक वालों के जातको का दिन आज अच्छा रहेगा। अगर आप महिला हैं तो आज आपके हार्मोंस में कुछ गड़बड़ हो सकती है। धन से संबंधित कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन ऐसा दिख रहा है कि आपको रूका हुआ धन जल्द ही मिल जाएगा। 

3:मूलांक वालों के लिए आज समय अच्छा है। सोचे हुए कार्य आज पूर्ण होंगे। बहुत समझदारी से आप अपना कार्य पूरा करेंगे। अगर आप अपने पिता और पुत्र का सहयोग लेंगे तो आपको बहुत फायदा होगा। 

4:मूलांक वाले जातकों के व्यवहार में किसी बात को लेकर जिद्द दिखाई दे रही है। अगर आप किसी तकनीकी क्षेत्र से जुड़े हैं तो आपको बहुत तरक्की मिलने वाली है अन्यथा बाकी सभी लोगों के लिए समय अनुकूल नहीं है। 

5:मूलांक वालों का दिन बहुत अच्छा नहीं रहेगा। आपके कार्यों में अड़चने आ सकती है और आपके कार्य भी पूर्ण होते नहीं दिख रहे। आप सूर्य को जल दें और आप अपने पिता को गुड़ या गुड़ से बनी हुई कोई चीज खिलाएं तो जो आपकी अड़चन आने से पहले ही ठीक हो जाएगी।

6:मूलांक वालों के व्यापार में आज कोई अड़चन आ सकती है लेकिन अगर आप अपनी बहन और पुत्री की सलाह इसमें लें तो आपको बहुत लाभ प्राप्त होगा। अपनी भाषा को थोड़ा नर्म रखें और संयम से काम करें तो आपको लाभ प्राप्त होगा।

7:मूलांक वाले जातक आज बहुत हठी व्यवहार करेंगे और अपनी बात पे अड़े रहेंगे, जिसके कारण जीवनसाथी और सहकर्मी के साथ आपके मतभेद हो सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ भी आपका व्यवहार थोड़ा चिड़चिड़ा रहेगा। 

8:मूलांक वालों का स्वास्थ्य आज ठीक नहीं रहेगा। आपको आज वायरल संक्रमण हो सकता है। बाहर जाते हुए थोड़ा एहतियात बरतें। किसी श्रमिक वर्ग के संपर्क में न आएं, नहीं तो आपको संक्रमण होने का खतरा बढ़ सकता है। 

9:मूलांक के जातकों को आज चोट लगने का योग है। आज आप अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखें। आपको वाहन भी बहुत एहतियात से चलाना है। अपने भाइयों के साथ अनावश्यक बहस से बचें और जितना हो सके नर्म भाषा का प्रयोग करें। 

Live TV

Breaking News


Loading ...