Numerology 27 february, आज का अंक राशिफल

Numerology: मूलांक 1- 5 की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानिए वजह

1:आज का दिन जीवन के कई क्षेत्रों में तनाव वाला रहने वाला है। कुछ चीजें आपके पक्ष में नही होने से दिक्कतें बढ़ सकती हैं। कुछ लोगों की बातों से दिल भी दुख सकता है। नौकरी में आपकी मेहनत आज अधिक रहने वाली है।

2:अभी जो भी गलतियां की हैं, उन्हें सुधारने का दिन होगा। कारोबार में किसी से सलाह लेना बेहतर रहेगा। राजनीति से जुड़े हैं तो आज का दिन आप किसी भी जरूरी कागजात पर सहमति जताने से पूर्व उसकी जांच कर लेना अच्छा होगा।

3:आज के लिए अपने काम में बौद्धिकता पर ज्यादा निर्भता होगी। अपनी चीजों को लेकर कुछ अधिक आतुर होंगे। इसलिए अधिकार आज आप ज्यादा जताने वाले हैं।

4:कुछ नए काम और चीजों में आपका ध्यान लगा रहने वाला होगा। कहीं जाने से बचें क्योंकि आपकी गलती इस समय आपको अधिक तनाव दे सकती है। प्यार को लेकर आप ज्यादा लकी न रह पाएं। 

5:कार्यक्षेत्र में किसी की वजह से काम में अड़चने बढ़ सकती हैं। इस कारण परेशानी भी अधिक हो सकती है। संतान को लेकर आज थोड़े चिंतित हो सकते हैं। 

6:घर पर कुछ बातों को लेकर आप तनाव का अनुभव कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में किसी के साथ अनबन हो सकती है। स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें। 

7:हो सकता है कि परिवार में लोगों के साथ कुछ मामलें में सहमती न बन पाए। खेलकुद में लगे रहने वाले हैं और ऐसे में चोट इत्यादि भी लग सकने का डर बना हुआ है। 

8:छात्रों के लिए आज अपने काम को पूरा करने का अधिक दबाव होगा। व्यापार में आप कुछ बेहतर निर्णय ले सकेंगे, जिससे बिक्री में वृद्धि हो सकती है। 

9:परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित और भागदौड़ हो सकती है संभवत: इसको लेकर आपको काम में देरी भी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ बेहतर तालमेल न बन पाने की वजह से परेशानी होगी। 

Live TV

Breaking News


Loading ...