Numerology 26 october अंक राशिफल

Numerology: मूलांक 2 और 3 पर आज मेहरबान होगी किस्मत, आप भी जरूर पढ़ें

1: वालों के लिए आज का दिन अच्छा है। धन के लिहाज से भी आज दिन अच्छा रहेगा। आज आपको आपका रुका हुआ धन अचानक से मिल जाएगा। अगर आप खेल जगत से जुड़े हुए हैं तो ऐसा योग दिख रहा है कि आज आप विजेता ट्रॉफी से भी सम्मानित हो सकते है। 

2: वालों के लिए आज दिन बहुत अच्छा है। आज आप स्वभाव से अत्यधिक भावुक रहेंगे। आपके लिए सलाह यह है कि आप अपने कार्यक्षेत्र में या परिवार में अत्यधिक भावुकता से निर्णय न लें, जो भी बात करें अच्छे से सोचसमझकर करें। 

3: वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आज आपके लिए सलाह यह है कि अपने पैसों को अपनी यथाशक्ति दान पुण्य में लगाएं या किसी धार्मिक कार्यक्रम के लिए दान दें। यह आपके भविष्य के लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा। 

4: वालों का दिन आज सामान्य ही रहेगा। आज आपकी सोच और आपकी बातें दोनों ही नकारात्मकता से भरी रहेंगी। आपके लिए आज यह सलाह है कि आप अपने कार्यक्षेत्र में और परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर कोई भी नकारात्मक वार्तालाप करने से बचें अन्यथा यह आपके व्यापार और नौकरी के लिए ठीक नहीं रहेगा।

5: वाले जातकों के लिए आज दिन सामान्य है। व्यापार को लेकर भी आज दिन ठीक -ठाक रहेगा। आज आप अपना निजी रूप से विशेष ध्यान रखें। ऐसा लग रहा है कि आपको पेट का कोई विकार ग्रस्त कर सकता है। परिवार के सदस्यों के साथ आज समय अच्छा व्यतीत होगा।

6 वालों का दिन आज अच्छा है। आज आप अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए नए मार्ग सोच सकते हैं, जो आपके निकटतम भविष्य में आपके धन लाभ के योग बनाएंगे। धन के लिहाज से आज दिन सामान्य है। 

7: वालों का दिन आज ठीक नहीं है। आप अपने कार्यक्षेत्र में और परिवार मैं कटा कटा महसूस करेंगे। आज आप अपनी बातों को किसी के सामने व्यक्त करने से बचेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ भी आज दिन सामान्य रहेगा। 

8: वालों का आज का दिन अनूकूल नहीं है। धन के मामले में भी आज दिन कुछ ख़ास नहीं है। आपके लिए सलाह यह है कि आज धन का निवेश कहीं भी करने से बचें। आज आप कोशिश करें कि अपने परिवार के साथ ही दिन व्यतीत करें क्योंकि परिवार के साथ आपका दिन आज लाजवाब रहेगा। 

9: वालो के लिए आज दिन अच्छा है। आज आपके सोचे हुए सभी कार्य पूर्ण होंगे। धन का आगमन भी आज रहेगा। आज आपका रुका हुआ धन अचानक से आपको मिलेगा, जिसकी वजह से आप बहुत खुश रहेंगे और परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर इस खुशी को साझा करेंगे।