Numerology 22 April आज का अंक राशिफल

Numerology: मूलांक 1- 8 को आज मिलेगा भाग्य का साथ, संपूर्ण होंगे ये काम

1:नौकरी के अवसर जो आप लंबे समय से चाहते हैं वह आज आपको प्राप्‍त हो सकते हैं। जो लोग विदेश में नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें करियर के कुछ बेहतर अवसरों के साथ आज हर मामले में सफलता प्राप्‍त होगी और भाग्‍य का साथ प्राप्‍त होगा।

2:आपके ईमानदार प्रयासों को बढ़ावा मिलेगा और भाग्य भी साथ देगा। वांछित व्यापारिक सौदों के साथ, व्यवसाय की प्रगति अनुकूल रह सकती है और आज आपको दोस्‍तों की ओर से सुख प्राप्‍त होगा।

3:आपकी आय आज अनुकूल और संतोषजनक रह सकती है। इसके अलावा, आय के नए स्रोत भी आज शुरू हो सकते हैं और आपको हर प्रकार से लाभ हो सकता है। विवाहित जोड़े अपने साथी के साथ खुशी और आनंद का जीवन जी सकते हैं।

4:आपके प्रियजनों के साथ आपके संबंध बेहतर हो सकते हैं। सिंगल लोगों को प्रेम का साथ मिल सकता है। आप आज कुछ गिफ्ट इत्यादि भी प्राप्त कर सकते हैं और दोस्‍तों की ओर से भी आज आपको हर मामले में भरपूर सहयोग प्राप्‍त होगा।

5:आज आप आध्यात्मिक क्षेत्र में आगे रहने वाले हैं। जो लोग पर्यटन से जुड़ी चीजों में लगे हुए हैं, उन्हें अच्छा लाभ मिलने की उम्‍मीद है और परिवार के मामले में सुकून प्राप्‍त होगा। योजनाओं को ध्यान से अमल में लाएं लापरवाही से बचने की जरूरत है।

6:आपकी योजनाओं को अब क्रियान्वित किया जा सकता है। आज धार्मिक गतिविधियों में आप शामिल हो सकते हैं और आपको परिवार के मामले में आज बड़े फैसले लेने पड़ सकते हैं। कुल मिलाकर, आध्यात्मिक ज्ञान और धार्मिक गतिविधियों में आपकी आपकी रुचि रहने वाली है।

7:स्वास्थ्य के लिहाज से आप आराम प्राप्त कर सकते हैं। नए अवसरों की प्राप्ति का आपको अच्छा मौका मिल सकता है। आज आप मध्यम रूप से गति पाने वाले हैं और आपके सभी कार्य धीमी गति से ही सही लेकिन पूरे जरूर होंगे।

8:ईमानदारी से किए गए प्रयासों से ही लक्ष्य हासिल किया जा सकता है। इसलिए करियर के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अथक प्रयास करते रहें तो आपको लाभ प्राप्‍त होगा। आज आपका कोई साथी आपके लिए बड़ा मददगार साबित हो सकता है। 

9:अपने आप पर विश्वास रखें और अपने ईमानदार प्रयासों पर निर्भर रहें क्योंकि आपको अपने सहयोगियों और वरिष्ठों से वांछित समर्थन नहीं मिल पा रहा है। आपको अपने सभी कार्य अकेले ही निपटाने होंगे।  

Live TV

Breaking News


Loading ...