Numerology 21 january, आज का अंक राशिफल

Numerology: मूलांक 2- 5 को इन मुसीबतों का करना पड़ सकता है सामना, रखें ध्यान

1:आज के दिन आपको कुछ नए काम करने को मिल सकते हैं। इस समय आपकी मेहनत अधिक रह सकती है। लाभ पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

2:लोगों के साथ आप बहुत अधिक मेल-जोल न बना पाएं। किसी न किसी कारण से रिश्तों में तनाव देखने को मिल सकता है। आज के दिन संभल कर काम करना होगा।

3:कुछ नए लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आपको काम में तेजी दिखाने की जरूरत होगी। इस समय पर जरुरी है कि आप अपने कागजातों को संभाल कर रखें कुछ छूट हो सकता है।

4:आपको कार्यों को करने में थोड़ी तत्परता दिखाने की आवश्यकता है। मेहनत और जल्दबाजी में काम करने की प्रवृत्ति से कुछ परेशानी भी रह सकती है। इसलिए आपको थोड़ा संभल कर काम करना होगा।

5:आप कुछ परेशानी में हो सकते हैं, इस समय पर आप नौकरी में परिवर्तन देख सकते हैं इस लिए थोड़ा संभलकर काम करना सही होगा अन्यथा जल्दबाजी परेशानी का कारण भी बन सकती है।

6:आपके लिए इस समय चीजें काफी उतार-चढ़ाव वाली रह सकती हैं। धार्मिक कार्यों की ओर भी रुझान बढ़ेगा, इस समय पर किसी संस्थान में जाने का भी अवसर मिल सकता है।

7:कुछ कारणों से लोगों के साथ आपकी मित्रता हो सकती है। इस समय आप अपने पुराने कामों को बेहतर तरीके से कर पाएंगे। भाग्य में बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं।

8:अपके लिए जरुरी है कि किसी के साथ बहुत अधिक बातचीत से बचें। जितना हो सके इस समय आप थोड़ा सजग होकर काम करने की जरूरत होगी।

9:यात्रा पर जाने या वाहन को चलाने में सावधानी रखें, क्योंकि इस समय काम में देरी या कोई परेशानी के योग बन सकते हैं। दांपत्य जीवन में विवाद हो सकता है।"

Live TV

Breaking News


Loading ...