Numerology 20 May आज का अंक राशिफल

Numerology: मूलांक 1 कामों में न बरतें लापरवाही, जानिए आज किसकी चमकेगी किस्मत

1:अपने शौक पूरे करने का दिन है। लेकिन ऑफिस और कार्यक्षेत्र के कामों में लापरवाही न बरतें। कुछ मस्ती और कुछ आराम करने की चाहत भी होगी। जरूरी कामों को पूरा करने का दबाव आपको आराम से बैठने नहीं देता। किसी बड़े का आशीर्वाद आज के दिन आपके लिए बहुत ही शुभ रहेगा।

2:आज आपका अति संवेदनशीलता से बचना चाहिए। क्योंकि इस कारण आप अपने मन की बात कहने में झिझक सकते हैं। जरूरी कामों को पूरा करने का दबाव आपको आराम से नहीं बैठने देगा। इस समय आपको संयम से और सूझबूझ से काम करने की जरूरत है। 

3:यह समय कौशल को और निखारने का हो सकता है। साथ ही काम में लापरवाही न बरतें। अन्यथा नुकसान हो सकता है। लोगों के साथ मेलजोल के मौके प्राप्त होंगे। कुछ कारणों से आपके काम में अटकाव भी आ सकता है। अपने काम में सफलता प्राप्ति के लिए आज गणेश जी को लड्डू का भोग लगाएं। 

4:आज आपका दिन काम और परिवार दोनों ही मामलों में काफी व्यस्तता भरा होगा और ऑफिस में आप काम से लदे रहेंगे। आज के दिन आप कुछ लोगों के साथ बेहतर रिश्ते जोड़ पाएंगे। अपने खानपान का ध्यान रखें और हो सके तो घर के खाने को ही तवज्जो दें।  

5:आज आप ज्यादातर समय पारिवारिक सदस्यों और बच्चों के साथ बिताएंगे। बच्चों की फरमाइश पूरा करने में भी व्यस्त रहेंगे। किसी व्यक्ति से मनमुटाव हो सकता है। इसलिए वाद- विवाद से बचें। दोस्तों के साथ आज खूब सारी बातें भी हो सकती हैं। 

6:स्वास्थ्य को लेकर आज आप थोड़े चिंतित रह सकते हैं। अपने काम में लापरवाही से बचने की जरूरत होगी, वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है। बेहतर होगा परिवार के मामले में कोई भी फैसला काफी सोच विचार कर लें। मित्रों के साथ आपका दिन आज अच्छा बीतेगा और आपके रुके हुए कार्य भी पूरे होंगे।

7: आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। जिससे घर में खुशी का माहौल रहेगा। बच्चे खेलते- कूदते समय सावधानी बरतें। अन्यथा चोट लग सकती है। भागदौड़ अधिक रहने वाली है और इस कारण आपको थकान अधिक हो सकती है। 

8:आपके कम्युनिकेशन स्किल्स में आज इजाफा होने वाला है। लोग आपकी बात को बहुत अधिक न सही पर मानेंगे जरूर। आपको अपनी बातों पर संयम रखने की जरूरत है। किसी से कड़वी जुबान में बात न करें। आपका ही अहित हो सकता है।

9:आज आपका दिन काम और परिवार दोनों ही मामलों में काफी व्यस्तता भरा होगा और ऑफिस में आप काम से लदे रहेंगे। इस वक्त आपको संयम और सूझबूझ से काम करने की जरूरत है। तब ही परिवार के लोगों से भी आपको पूरा सहयोग प्राप्त होगा। दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा।

Live TV

Breaking News


Loading ...